कौन है 'Chhaava' का औरंगजेब? Vicky Kaushal से ज्यादा हो रहे इस एक्टर के चर्चे

Wednesday, Aug 21, 2024-05:53 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म 'छावा' इस समय काफी चर्चा में है। यह फिल्म मराठा योद्धा छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में औरंगजेब के किरदार को लेकर भी दर्शकों में काफी उत्सुकता है।

PunjabKesari

फिल्म 'छावा' में मुगल बादशाह औरंगजेब की भूमिका के लिए एक्टर अक्षय खन्ना को चुना गया है, जिन्हें को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है और उन्होंने अपने करियर में कई प्रतिष्ठित किरदार निभाए हैं। 'छावा' के हाल ही में रिलीज हुए टीजर में विक्की कौशल ने फुल एक्शन मोड में नजर आते हुए दर्शकों का ध्यान खींचा, लेकिन अक्षय खन्ना ने भी टीजर में औरंगजेब के रूप ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है  उनका लुक और एक्टिंग इतनी प्रभावशाली हैं कि उन्हें पहचानने के लिए टीजर को दोबारा देखना पड़ेगा 

PunjabKesari

बता दें, 'छावा' में औरंगजेब का किरदार फिल्म की कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, जो छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन की चुनौतियों और संघर्षों को और भी गहराई से दर्शकों के सामने लाएगा। अब ये देखना होगा कि दर्शक अक्षय खन्ना को इस नए किरदार को कितना प्यार देते हैं। 

PunjabKesari

वहीं  फिल्म का निर्माण बड़े पैमाने पर हो रहा है और इसके रिलीज होने का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं। 'छावा' 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी, जिसमें विक्की कौशल और अक्षय खन्ना के साथ साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना भी नजर आएंगी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News