हर महीने SBI अभिषेक बच्चन को देता है 18 लाख, जानें ऐसा क्यों करता है देश का सबसे बड़ा सरकारी बैंक

Monday, Oct 07, 2024-03:49 PM (IST)

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए ही नहीं, बल्कि अपने बेहतरीन निवेश और बिजनेस स्किल्स के लिए भी पहचाने जाते हैं। जूनियर बच्चन ने  कई क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर निवेश किया है, जिनमें स्पोर्ट्स और अन्य व्यवसाय शामिल हैं। यही कारण है कि उनकी पहचान एक सफल बिजनेसमैन के रूप में भी की जाती है।

PunjabKesari

 

 

रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन की नेटवर्थ 280 करोड़ रुपए है। उन्होंने कई बिजनेस और निवेश क्षेत्रों में अपनी पकड़ बनाई है जिनमें से एक दिलचस्प जानकारी यह है कि अभिषेक हर महीने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) से 18 लाख की मासिक आय कमा रहे हैं। इस आय का कारण उनका मुंबई के जुहू स्थित बंगले का एक हिस्सा है उन्होंने किराए पर दे रखा है।

PunjabKesari

 

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने अभिषेक बच्चन के जुहू स्थित बंगले का ग्राउंड फ्लोर किराए पर लिया है। इस संबंध में अभिषेक और एसबीआई के बीच 15 साल का एग्रीमेंट हुआ है जिसके तहत बैंक को हर महीने एक निश्चित राशि बतौर किराया देनी होगी। इस एग्रीमेंट की शुरुआत में बैंक ने 18.9 लाख मासिक किराए के रूप में देने का करार किया है। यह रकम शुरुआती पांच सालों के लिए निर्धारित की गई है।

PunjabKesari


पहले पांच साल पूरे होने के बाद, एसबीआई को अभिषेक बच्चन को 23.6 लाख रुपये मासिक किराया देना होगा। इसके बाद अगले पांच सालों में यह राशि और बढ़कर 29.5 लाख रुपये प्रति माह हो जाएगी। यह एक लॉन्ग-टर्म एग्रीमेंट है जिससे बच्चन परिवार को भविष्य में स्थिर आय का स्रोत मिलेगा।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News