30 साल बाद Kajol ने रीक्रिएट किया Madhuri Dixit लुक, पहनी निशा की नीली साड़ी

Wednesday, Sep 11, 2024-01:10 PM (IST)

मुंबई: साल 1994 में रिलीज हुई निर्देशक सूरज बड़जात्या की फैमिली ड्रामा फिल्म 'हम आपके हैं कौन' आज भी दर्शकों के दिलों में बसी हुई है। इस मल्टी-स्टारर फिल्म में सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं, और माधुरी का ब्लू साड़ी में लुक तो अब भी लोगों को याद है।

PunjabKesari

अब, इस फिल्म के प्रसिद्ध लुक को बी-टाउन की एक्ट्रेस काजोल ने अपनी नई तस्वीरों में रिक्रिएट किया है। काजोल ने सोशल मीडिया पर अपने ब्लू साड़ी वाले लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो 'हम आपके हैं कौन' की माधुरी दीक्षित के किरदार निशा से प्रेरित हैं।

PunjabKesari

काजोल, जो अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं, ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा है: "हम आपके हैं कौन ओड टू द ओजी माधुरी दीक्षित।" इन तस्वीरों में काजोल का लुक माधुरी के 'दीदी तेरा देवर दीवाना' गाने से प्रेरित है।

PunjabKesari

'हम आपके हैं कौन' को माधुरी दीक्षित की सबसे सफल फिल्मों में गिना जाता है, जिसमें उनकी और सलमान की जोड़ी ने दर्शकों को खूब आकर्षित किया। फिल्म ने उस समय लगभग 74 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था, और 90 के दशक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News