आकांक्षा रंजन कपूर के बर्थडे पर दोस्त वाणी कपूर का खास तोहफा, एक्ट्रेस की तरफ से चैरिटी को दान किए दो पशु

Friday, Sep 20, 2024-04:19 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आकांक्षा रंजन कपूर 18 सितंबर को पूरे 31 साल की हो गई हैं और उन्होंने अपना यह बर्थडे दुबई में खास अंदाज में मनाया। आकांक्षा ने बर्थडे पर दोस्तों और मां अनु रंजन के बीच कई यादगार पल बिताए, लेकिन इस दिन को सबसे खास बनाने वाली बात थी उनकी सबसे अच्छी दोस्त वाणी कपूर का एक तोहफा। वाणी कपूर ने एक्ट्रेस को सबके खास बर्थडे गिफ्ट दिया, जो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

 

जानवरों के प्रति अपने प्यार और पशु कल्याण के प्रति समर्पण के लिए जानी जाने वाली आकांक्षा अक्सर अपने दोस्तों से अनुरोध करती हैं कि वे उनके लिए उपहारों पर ज़्यादा खर्च न करें। इस बात को दिल से लेते हुए वाणी ने आकांक्षा की ओर से दो पशु चैरिटी को दान देकर कुछ वाकई सार्थक उपहार देने का फैसला किया। इंस्टाग्राम पर आकांक्षा ने अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी कृतज्ञता साझा की और वाणी के इस इशारे को "अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन का तोहफा" बताया है।

वर्कफ्रंट पर, आकांक्षा ,संदीप किशन के साथ मायावन में अपनी साउथ इंडियन फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनके पास पाइपलाइन में कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट भी हैं, जिनकी घोषणा अभी नहीं की गई है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News