''Alpha'' के लिए Alia Bhatt ने बहाया पसीना, एक्शन सीक्वेंस में मचाएंगी धमाल, देखें वीडियो

Wednesday, Sep 04, 2024-07:08 PM (IST)

  मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'अल्फा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह शरवरी वाघ के साथ नजर आएंगी और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया फिल्म में कुछ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करती दिखाई देंगी।

PunjabKesari

हाल ही में, आलिया भट्ट का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आलिया के फिटनेस ट्रेनर ने साझा किया है, जिसमें आलिया अपनी टोन्ड फिजीक और कड़ी मेहनत से सभी को चौंका रही हैं। उनके वर्कआउट में  डेडिकेशन साफ नजर आ रहा है, जिससे उनके फैंस काफी प्रभावित हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SOHFIT by Sohrab Khushrushahi (@sohfitofficial)

पिछले हफ्ते, शुक्रवार को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर भी साझा की थी जिसमें वह शरवरी वाघ के साथ दिखाई दे रही थीं। तस्वीर में दोनों एक्ट्रेसेस कैमरे की ओर पीठ करके खड़ी हैं और हाथों से एक हार्ट शेप बना रही हैं। आलिया ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था, "लव, अल्फा!"

PunjabKesari

बता दें, फिल्म 'अल्फा' YRF स्पाई यूनिवर्स की पहली फीमेल लीड फिल्म है, जिसमें आलिया भट्ट एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाएंगी। फिल्म में बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में होंगे। YRF स्पाई यूनिवर्स में पहले से ही सलमान खान की 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है', ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर', और शाहरुख खान की 'पठान' जैसी फिल्में शामिल हैं। 'वॉर 2', जिसमें ऋतिक और जूनियर एनटीआर स्टार होंगे, YRF स्पाई यूनिवर्स का अगला चैप्टर होगा।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News