खुला आसमान...समंदर का किनारा...पति विक्की संग रोमांटिक हुईं अंकिता, ब्लैक ड्रेस में फ्लाॅन्ट किया कर्वी फिगर

Friday, Oct 25, 2024-04:30 PM (IST)

मुंबई: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं। इन दिनों काम से ब्रेक लेकर ये कपल  इंडस्ट्री के खास दोस्तों के साथ विदेश में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।जहां से हर दिन एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में अंकिता समंदर किनारे पति संग इश्क लड़ा रही हैं। लुक की बात करें तो अंकिता ब्लैक कलर साइड कट ड्रेस में अपनी कर्वी बाॅडी दिखा रही हैं।

PunjabKesari

 

अंकिता ने ब्लैक शेड्स और बन से अपने लुक को पूरा किया है। वहीं विक्की स्काई ब्लू शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में अंकिता कभी विक्की की आंखों में खोईं तो कभी उनका हाथ थामें नजर आ रही हैं। फैंस अंकिता-विक्की की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि अंकिता और विक्की आखिरी बार टीवी शो ‘लाफ्टर शेफ्स’ में नजर आए थे जिसमें दोनों कुकिंग करते दिखाई दिए थे। वहीं अब खबरें हैं कि रियलिटी शोज से ऊपर उठकर विक्की जैन एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

PunjabKesari

दिलचस्प बात यह है कि विक्की उसी शो से डेब्यू कर रहे हैं, जिससे कभी शाह रुख खान ने डेब्यू किया था और उन्हें पहचान मिली थी।

PunjabKesari

वह 1989 में आए टीवी शो फौजी के सीक्वल में दिखाई देंगे।35 साल बाद दूरदर्शन फौजी 2 (Fauji 2) लेकर आ रहा है, जिसका निर्माण संदीप सिंह कर रहे हैं। विक्की जैन भी इस शो के को-प्रोड्यूसर हैं और वह लीड रोल भी निभा रहे हैं।

PunjabKesari

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News