मुंबई लौटते ही इवेंट में स्पॉट हुईं अनुष्का शर्मा, साटिन शर्ट और रेड पैंट में बेहद स्टाइलिश दिखीं एक्ट्रेस

Thursday, Sep 05, 2024-01:01 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आखिरकार महीनों बाद मुंबई लौट आई हैं। मुंबई पहुंचते ही एक्ट्रेस की एयरपोर्ट से स्टाइलिश लुक की तस्वीरें सामने आई थी, जो इंटरनेट पर खूब छा गई थीं। वहीं, अब मुंबई लौटने के बाद उन्हें पहली बाद एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां वह अपने गॉर्जियस लुक से सबको इम्प्रेस करती नजर आईं। अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान अनुष्का शर्मा स्काइब्लू साटिन शर्ट और रेड पैंट में काफी स्टाइलिश लगीं। 

PunjabKesari

जैसे ही वह अपनी गाड़ी से बाहर निकलीं, पैपराजी उनकी फोटोज के लिए उनके पीछे आ गए और एक्ट्रेस ने भी एक से बढ़कर एक पोज दिए।

PunjabKesari

इवेंट में स्पॉट होने के बाद भी वह रेड कार्पेट पर खूब पोज देती नजर आईं और अपने लुक से सबको इम्प्रेस दिखीं। फैंस अनुष्का की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा की जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी। उनकी ये फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के साथ अनुष्का शर्मा छह साल बाद फिल्मों में वापसी करेंगी। उन्हें आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ जीरो में देखा गया था। हालांकि, ये उस वक्त ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी।
 PunjabKesari


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News