फ्लाइट में कॉकरोच वाला खाना खाकर बिगड़ी दो साल के बच्चे की तबीयत, लापरवाही के लिए अनुपम खेर ने लगाई एयर इंडिया की लताड़

Monday, Sep 30, 2024-10:22 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर देश दुनिया की खबरों पर काफी नजर रखते हैं और अक्सर कई मुद्दों पर खुलकर अपनी आवाज उठाते नजर आते हैं। अब हाल ही में अनुपम खेर की एक पुरानी स्टूडेंट के बच्चे के साथ एयरइंडिया की फ्लाइट में कुछ ऐसा हुआ, जिससे उसकी तबीयत काफी बिगड गई और उसे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा। जैसे ही इस घटना पर अनुपम खेर की नजर पड़ी तो एक्टर का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने एयर इंडिया फ्लाइट की इस लापरवाही के लिए उन्हें लताड़ लगाई।

PunjabKesari

दरअसल, अनुपम खेर की एक पुरानी स्टूडेंट ने बीते दिन अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके खाने में साफ-साफ मरा हुआ कॉकरोच दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर की स्टूडेंट ने लिखा, "दिल्ली से न्यूयॉर्क जाते हुए एयर इंडिया फ्लाइट में मुझे जो ऑमलेट सर्व किया गया था, उसमें कॉकरोच मिला। जब तक हमें ये पता चला मेरे दो साल के बच्चे ने मेरे साथ आधे से ज्यादा खाना खा लिया था, जिसकी वजह से उसे फूड पॉइजनिंग हो गया है"।

PunjabKesari


अपनी पुरानी स्टूडेंट के इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "डियर एयर इंडिया, सभी जानते हैं कि मुझे इंडिया की हर चीज से प्यार है, जिसमें एयर इंडिया भी शामिल है। सुयेशा सावंत मेरी एक्स स्टूडेंट हैं और वह ऐसी इंसान नहीं हैं, जो जल्दी किसी भी चीज के बारे में शिकायत करें। अपने छोटे बच्चे की तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें काफी सदमा पहुंचा है। मैं समझता हूं कि इंसान से गलती हो जाती है और उम्मीद करता हूं कि आप उनकी वापसी के सफर को कंर्फटेबल बनाएंगे और उनका दोबारा विश्वास जीतेंगे कि ये दुनिया की सबसे बेस्ट एयरलाइन है। जय हो"।

अनुपम खेर के काम की बात करें तो एक्टर जल्द ही फि्लम इमरजेंसी में नजर आएंगे।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News