रणवीर-दीपिका का अपनी प्रिंसेस को खास गिफ्ट, दीवाली से पहले खरीदी करोड़ों की लग्जरी कार

Wednesday, Oct 23, 2024-08:03 AM (IST)

मुंबई: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पिछले महीने ही पेरेंट्स बने हैं। दीपिका ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कपल ने ना को अब तक अपनी लाडली की कोई तस्वीर शेयर की और ना ही उसके नाम का खुलासा किया। इसी बीच रणवीर और दीपिका ने अपनी लाडली को उसका पहला दीवाली गिफ्ट दिया।

PunjabKesari

कपल ने अपनी लाडली को उसकी पहली दीवाली पर लग्जरी कार गिफ्ट की। जी हां, रेंट्स बनने के बाद कपल ने अब ब्रांड न्यू कार खरीद ली है। दीपिका और रणवीर ने लग्जीरियस रेंज रोवर खरीदी है जिसकी कीमत करोड़ों में है। खास बात ये है कि इस गाड़ी का नंबर प्लेट भी रणवीर सिंह का लकी नंबर ही है।

PunjabKesari


फ्री प्रेस जर्नल की मानें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने एक बिल्कुल नई रेंज रोवर 4.4 LWB खरीदी है। इसकी कीमत 4.74 करोड़  बताई जा रही है। इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन 4 अक्टूबर को ही पूरा हो गया था। इस गाड़ी का नंबर 6969 है। ये रणवीर की चौथी गाड़ी है जो इस नंबर की है।

 

PunjabKesari

 

रेंज रोवर 4.4 LWB के फीचर्स


 फीचर्स की बात करें तो इसका 4.4 L P530 इंजन 434 bhp और 700 Nm टॉर्क के साथ हैष 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ एयरबैग, एबीएस, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सेंट्रल लॉकिंग और चाइल्ड सेफ्टी लॉक है। इसके अलावा इसमें टच स्क्रीन डिस्प्ले, सीडी/डीवीडी प्लेयर, स्पीकर, रेडियो, यूएसबी सपोर्ट और ब्लूटूथ सपोर्ट जैसी सुविधाएं भी मौजूद हैं। 360 डिग्री कैमरा और 4 जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल भी इसके फीचर्स में शामिल हैं।

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ सिंघम अगेन में नजर आएंगे।पेरेंट्स बनने के बाद कपल पहली बार बड़ी स्क्रीन पर दिखाई देगी। ये फिल्म 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News