देश के पिता नहीं, लाल होते हैं... कंगना रनौत के गांधी जयंती पर पोस्ट से मचा तगड़ा बवाल

Thursday, Oct 03, 2024-10:40 AM (IST)

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाकी भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कंगना बाॅलीवुड से लेकर राजीनितक तक हर क्षेत्र के मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं। इतना ही नहीं कंगना अक्सर ही अपने बयानों के चलते लोगों के निशानों पर आ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। कंगना रनौत ने एक पोस्ट किया जिसपर बवाल मचा।  

PunjabKesari

 

कंगना ने पोस्ट में लिखा कि देश के पिता नहीं लाल होते हैं और विवाद हो गया, जहां एक बीजेपी नेता ने कंगना की निंदा की, वहीं कांग्रेस पार्टी भी बिफर पड़ी। दरअसल, 2 अक्टूबर को गांधी जंयती थी। मालूम हो कि 2 अक्टूबर को ही गांधी जयंती के साथ-साथ भारत के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की भी जयंती थी। इस मौके पर कंगना ने एक पोस्ट शेयर किया। 

PunjabKesari

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लाल बहादुर शास्त्री की तस्वीर शेयर कर लिखा- 'देश के पिता नहीं, देश के तो लाल होते हैं। धन्य हैं भारत मां के ये लाल।' इस पर नीचे लिखा-'जय जवान जय जवान, जय किसान के उद्घोषक पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री जी जयंती पर शत शत नमन।'

इस पोस्ट के साथ ही कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें लिखा कि स्वच्छता उतनी ही जरूरी है, जितनी कि आजादी। और इस दृष्टिकोण को हमारे प्रधानमंत्री जी आगे ले जा रहे हैं। 

कंगना के इस पोस्ट पर कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत भी गुस्सा निकाला। उन्होंने अपने X अकाउंट पर लिखा-'BJP MP कंगना ने महात्मा गांधी की जयंती के दिन यह भद्दा तंज कसा है। बापू और शास्त्री जी के बीच में भेदभाव गोडसे उपासक करते हैं। क्या नरेंद्र मोदी अपनी पार्टी की नई गोडसे भक्त को दिल से माफ करेंगे? देश के राष्ट्रपिता होते हैं, लाल होते हैं और शहीदे आजम होते हैं। सबका सम्मान है।'


प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देते हुए कुछ कट्स लगाने और सीन डिलीट करने के लिए निर्देश दिए थे। कंगना इसके लिए राजी हो गईं। सेंसर बोर्ड ने जो बदलाव बताए हैं, उन्हें लागू करने के लिए मेकर्स ने एक प्रारूप तैयार किया है। 'इमरजेंसी' की रिलीज पर सुनवाई 3 अक्टूबर यानि आज होगी।



 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News