क्या आप जानते हैं Salman Khan को किसने गिफ्ट किया था फिरोजा ब्रेसलेट, एक्टर को हर नेगेटिविटी से रखता है दूर

Thursday, Oct 17, 2024-03:16 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान की देश दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस एक्टर के डायलॉग्स से लेकर उनके हर स्टाइल को खूब कॉपी करते हैं। अधिकतर देखा गया है कि फैंस सलमान खान के हाथ में पहने गए ब्लू कलर के ब्रेसलेटट को खूब पसंद करते हैं और उसकी कॉपी बनवाकर अपने हाथों में भी पहने नजर आते हैं। लेकिन क्या आप सल्लू भाई के ब्लू ब्रेस्लेट का राज जानते हैं। अगर आपको नहीं पता तो चलिए बताते हैं..

PunjabKesari

 

सालों पहले एक इवेंट में सलमान खान ने खुलासा किया था कि वह ब्रेसलेट क्यों पहनते हैं? सलमान ने बताया कि उनके पिता सलीम खान हमेशा एक ऐसा ब्रेसलेट पहने रहते थे। उनके हाथ पर ये बहुत ही कूल लगता था। मैंने बचपन से ये उनके हाथों में देखा है। मैं इसके साथ बहुत खेलता था। इसके बाद जब मैं बड़ा हुआ और काम करने लगा तो उन्होंने मुझे भी ठीक वैसा ही ब्रेसलेट बनवाकर दिया। इस पत्थर को फिराजो बोलते हैं।

 


सलमान ने आगे बताया- ये दुनिया के दो लिविंग स्टोन में से एक है। एक ग्रीक है और दूसरा फिरोजा। ये स्टोन तिब्बत, ईरान, चीन और मैक्सिको में पाया जाता है। यह आपकी तरफ आने वाली हर तरह की नेगेटिविटी को अपने ऊपर ले लेता है। नेगेटिविटी लेने के बाद इसमें दरारे पड़ जाती हैं और फिर ये अपने आप टूट जाता है। मेरा ये 7वां स्टोन है।


बता दें, सलमान खान इन दिनों अपने करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद काफी चर्चा में हैं। सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है जिसकी जांच लगातार चल रही है। लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। साथ ही उन्होंने सलमान खान का सपोर्ट करने वाले को भी धमकी दी है। इस बीच  सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News