''प्राइवेट पार्ट्स पर दिए करंट के झटके, जान की भीख मांगता रहा रेणुकास्वामी..एक्टर दर्शन के खिलाफ नई चार्जशीट दायर

Friday, Sep 06, 2024-11:36 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ एक्टर दर्शन थूगुदीप इन दिनों फैन रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप ने जेल की सलाखों के पीछे हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उन्होंने बड़ी बेरहमी से अपने फैन की हत्या करवाई थी। 11 जून को पुलिस ने रेणुकास्वामी को अपहरण करने और उसे जान से मारने के आरोप में दर्शन और पवित्रा को  गिरफ्तार किया था। अब कर्नाटक पुलिस ने इस मामले में 3,991 पन्नों की चार्जशीट पेश की है।

PunjabKesari

 

नई चार्जशीट में रेणुकास्वामी के अपहरण और हत्या मामले में कई और भयानक और चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार्जशीट में लिखा है, "दर्शन और उसके गैंग के हमला किए जाने के बाद, रेणुकास्वामी की छाती की हड्डियां टूट गईं। उसके शरीर पर कुल 39 चोटों के निशान हैं। पीड़ित के सिर पर भी गहरा घाव है।" 

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दर्शन और उसके पार्टनर ने रेणुकास्वामी के प्राइवेट अंगों में बिजली के झटके दिए ताकि ताकि जब वो मारपीट के बाद दर्द से बेहोश हो जाए तो उसे होश में लाया जा सके। 

PunjabKesari'
चार्जशीट में आगे कहा गया है, "हत्या करने के बाद दर्शन और दूसरे आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने इंफ्लुएंस और पैसों का इस्तेमाल किया और सबूतों को खत्म करने की कोशिश भी की। उन्होंने आरोपों से बचने के लिए दूसरे लोगों को भी फंसाने की कोशिश की।"
 
इसके अलावा रेणुकास्वामी की एक तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें वो फर्श पर बैठे आंसू बहाता नजर आ रहा है।  
आईएएनएस के अनुसार, यह तस्वीर दर्शन के सहयोगी पवन के फोन पर मिली थी और पुलिस विभाग ने इसे सबूत के तौर पर इकट्ठा किया था। हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

इससे पहले, रेणुकास्वामी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई भयानक खुलासे हुे थे। रिपोर्ट के अनुसार, उनकी मौत सदमे और ब्लीडिंग के कारण हुई थी, जो उन्हें कई चोटों के कारण हुई थी। रेणुकास्वामी को 9 जून को बेंगलुरु में एक फ्लाईओवर के पास मृत पाया गया था। जांच के बाद दर्शन थूगुदीप को मैसूर में रेणुकास्वामी की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News