Health Update: एक्टर Mohanlal की हालत में सुधार, रेस्पिरेट्री इनफेक्शन के कारण हुए थे अस्पताल में भर्ती

Wednesday, Aug 21, 2024-11:19 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर दिग्गज एक्टर को दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती किया गया था।  वायरल रेस्पिरेट्री इनफेक्शन के चलते एक्टर के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सुन उनके फैंस काफी परेशान नजर आए थे। वहीं, अब हाल ही में मोहनलाल को लेकर नई हेल्थ अपडेट आई है, जिसके बाद उनके फैंस ने राहत की सांस ली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल की ओर से जारी एक मेडिकल स्टेटमेंट में मोहनलाल की स्थिति के बारे में जानकारी दी गई, जिसमें लोगों को भरोसा दिलाया गया कि एक्टर की तबीयत में अब सुधार दिख रहा है। स्टेटमेंट में पुष्टि की गई कि मोहनलाल पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है और उनके लक्षण नियंत्रण में हैं। 

PunjabKesari


अमृता अस्पताल में मेडिसिन के प्रोफेसर डॉ. गिरीश कुमार केपी ने बताया कि मोहनलाल को ठीक होने के लिए पांच दिन आराम करने और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचने की सलाह दी गई है।


बता दें, मोहनलाल को कोच्चि के अमृता इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज किया गया। मेडिकल टीम ने उन्हें वायरल रेस्पिरेटरी इंफेक्शन होने का पता लगाया, जिसकी वजह से उन्हें तेज बुखार और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। संक्रमण की वजह से उन्हें सामान्य मायलागिया भी हो गया था, जिसमें मांसपेशियों में दर्द होता है, जिससे उनकी कंडीशन और भी मुश्किल हो गई थी।

ठीक होने के बाद मोहनलाल जल्द ही काम पर लौट सकते हैं। उनकी फिल्म बारोज (Barroz) अक्टूबर में रिलीज की होने वाली है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News