फीमेल फैन के हाथ लगाने से अनकंफर्टेबल हुईं हेमा मालिनी, कहा-हाथ मत लगाओ, यूजर्स ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

Thursday, Aug 22, 2024-12:56 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस हैं, जिसकी दीवानगी लोगों में आज भी खूब देखने को मिलती हैं। हाल ही में यह दिग्गज एक्ट्रेस मुंबई में एक इवेंट में पहुंची, जहां वह अपनी एक फैन की हरकत पर भड़क गईं और उसे चेतावनी देती नजर आईं। जैसे ही हेमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करने लग गए। 

PunjabKesari

यह वीडियो 21 अगस्त को हुए एक इवेंट का है, जिसमें हेमा मालिनी फैंस से मिलती और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती नजर आ रही हैं। तभी एक फीमेल फैन   फोटो खिंचवाते वक्त उनकी कमर पर हाथ रख देती है। इससे हेमा अनकंफर्टेबल हो गईं और उन्हें गुस्सा भी आ गया।

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हेमा ने तुरंत ही फैन का हाथ हटाया और कहा, 'हाथ मत लगाओ, हाथ नहीं।' एक्ट्रेस का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। जहां कुछ फैंस एक्ट्रेस का सपोर्ट करते नजर आए, वहीं कई उनके इस लहजे की आलोचना करते दिखे।


एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'सारी जिंदगी आदमियों के साथ काम किया और अब बुढ़ापे में औरत का हाथ टच होने पर एतराज जता रही हैं।' दूसरे ने कहा, 'जया बच्चन और हेमा मालिनी बहुत अखड़ू हैं।' अन्य ने कहा, 'गलती लोगों की है, जाते ही क्यों हैं इनके पास फोटो खिंचवाने।' ऐसे ही कई यूजर्स ने हेमा को ट्रोल करने की कोशिश की
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News