ब्रेस्ट कैंसर की जंग के बीच हिना खान ने फिर रैंप पर किया वॉक, मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन में हुस्न-ए-मल्लिका लगीं एक्ट्रेस

Wednesday, Oct 02, 2024-11:16 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हिना खान बीते कई महीनों स ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और इस मुश्किल घड़ी में भी चेहरे पर स्माइल लिए दूसरों को प्रेरित कर रही हैं। गंभीर बीमारी से पीड़ित होने के बाद हिना ने हारकर बैठने की बजाए चुनौतियों का सामना करना चुना और अपने काम को जारी रखा। पिछले दिनों हिना रैंप पर दुल्हन बनकर उतरीं थी। वहीं, हाल ही में एक बार फिर हिना रैंप पर जलवा बिखेरती नजर आईं हैं। रैंप से सामने आईं उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा देसी लुक में हुस्न-ए-मल्लिका बन रैंप पर उतरीं।

PunjabKesari4

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन में हिना की ब्यूटी देखते ही बनी।  

PunjabKesari

गोल्डन पीच कलर के सूट के साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। हाथ में गजरा और मैचिंग ज्वैलरी उनके लुक को पूरा करते नजर आए।

PunjabKesari

 

ओवरऑल लुक में हिना की खूबसूरती देखते ही बन रही है। अपने लुक का जलवा बिखेरते हुए एक्ट्रेस पूरे कॉन्फिडेंस के साथ रैंप पर वॉक कर रही हैं। फैंस हिना की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रही हैं।

PunjabKesari
खास बात यह भी है कि हिना खान अपने बर्थडे के एक दिन पहले ही रैंप पर उरती हैं। आज 2 अक्टूबर को वह अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में सामने आई इन रैंप वॉक की तस्वीरों ने एक्ट्रेस के फैंस का दिन बना दिया है।

 

 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News