नशे में धुत्त करण कुंद्रा ने गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश को किया सरेआम किस, वीडियो देख भड़के लोग बोले- जरा तो शर्म करो

Thursday, Oct 17, 2024-10:24 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में ये कपल गोवा वेकेशन पर गया, जहां से उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Filmymantra Media (@filmymantramedia)

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि तेजस्वी प्रकाश अर्जुन बिजलानी और करण कुंद्रा तीनों क्लब में पार्टी कर रहे हैं। करण अपनी ड्रिंक लेकर आते हैं और देखते हैं कि तेजस्वी अर्जुन के साथ डांस कर रही हैं। इतने में ही करण सीधा आकर तेजस्वी को किस करने लग जाते हैं। इस दौरान एक्टर नशे में धुत दिखते हैं और उनकी ये हरकत देख यूजर्स उन पर भड़क जाते हैं। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- जरा तो शर्म करो तो वहीं दूसरे ने लिखा- बेशर्मी की सारी ही लिमिस्ट क्रास कर दीं हैं आपने। अन्य ने कहा- ये क्या नंगा नाच चल रहा है।
 
बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और करण दोनों की मुलाकात बिग बॉस सीजन 15 में हुई थी। शो में दोनों के बीच खूब लविंग केमिस्ट्री देखने को मिल थी और शो जीतकर बाहर आने के बाद भी कपल में हमेशा एक दूसरे के लिए प्यार देखने को मिला है।  
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News