'4 से 44 तक हमेशा एक साथ जश्न मनाएंगे..करीना के बर्थडे पर बहन करिश्मा का खास पोस्ट

Saturday, Sep 21, 2024-03:43 PM (IST)


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आज यानि 21 सितंबर को अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।वहीं ननद सोहा अली खान के बाद अब करीना की बहन करिश्मा कपूर ने भी बेबो को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। 

PunjabKesari

करिश्‍मा कपूर ने करीना के बचपन वाले बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक फैंस को दिखाई। करिश्मा ने करीना के बचपन की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें से एक में करीना अपनी बहन की गोद में बैठी नजर आई। वहीं दूसरी में वो अपने बर्थडे का केक काटती दिखी। 

PunjabKesari

इन तस्वीरों में करीना कपूर और करिश्मा कपूर रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। करीना कपूर ने व्हाइट शर्ट के साथ स्कर्ट कैरी की है।वहीं करिश्मा ब्लैक फ्रॉक में नजर आ रही हैं। उनके बाल एकदम छोटे-छोटे हैं। करिश्मा ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा-'4 से 44 तारीख तक हमेशा एक साथ इसे सेलिब्रेट किया है। सबसे अच्छी बहन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर हालिया रिलीज फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ में नजर आई थी. जिसमें उनको रोल काफी दमदार था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है।वहीं बहुत करीना एक्ट्रेस अजय देवगन की फिल्म 'सिंघम अगेन' में भी नजर आने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News