'Call Me Bae' के प्रीमियर पर Kartik Aaryan ने Sara Ali Khan को लगाया गले, यूजर्स बोले- 'गाइज, शादी कर लो प्लीज'

Thursday, Sep 05, 2024-04:27 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की वेब सीरीज 'Call Me Bae' की स्क्रीनिंग पर सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की मुलाकात ने सभी का ध्यान खींचा। एक समय पर डेटिंग करने वाले सारा और कार्तिक को अब दोस्त के रूप में देखा गया। इस इवेंट में अनन्या पांडे, सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम के साथ पहुंची थी और कार्तिक यहा क्रीम स्वेटशर्ट में नजर आए। दोनों के बीच की दोस्ती और गले लगने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही हैं, और फैंस ने इस जोड़ी को फिर से साथ देखने की इच्छा जताई है।

PunjabKesari

दरअसल वेब सीरीज "कॉल मी बे" की स्क्रीनिंग पर सारा और कार्तिक की मुलाकात ने सबका ध्यान खींचा। सारा और कार्तिक, जो पहले रिलेशनशिप में थे, अब एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। इस इवेंट में सारा ब्लैक आउटफिट में और कार्तिक कैजुअल लुक में थे। दोनों का हंस-हंसकर बातचीत और गले लगना सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और फैंस ने इस जोड़ी को एक बार फिर से साथ देखने के लिए खुशी जताई है।

PunjabKesari

फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट किया- 'गाइज, शादी कर लो प्लीज।' एक अन्य ने कमेंट किया- 'क्या ये फिर साथ हैं'? वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'यहां पर फ्रेंडशिप गोल्स दिख रहे हैं। मजाक मस्ती फुल मोड ऑन।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेट्रो इन दिनों' की तैयारी में जुटी हैं। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ एक्टर आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News