मनीष पॉल ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की हार्दिक बधाई दी

Friday, Oct 11, 2024-01:03 PM (IST)

मुंबई: महान अभिनेता अमिताभ बच्चन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर मनीष पॉल ने उनके लिए एक भावपूर्ण नोट लिखा। दिग्गज अभिनेता को अपनी सबसे बड़ी प्रेरणा मानने वाले अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा,-"जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं @amitabhbachchan सरहमेशा हमें प्रेरित करने के लिए आपका धन्यवाद! आपसे ढेर सारा प्यार जीवन भर के लिए प्रशंसक और आप यह जानते हैं! 

PunjabKesari


मनीष पॉल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अमिताभ बच्चन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें कोई संदेह नहीं है कि अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल पर बहुत बड़ा प्रभाव छोड़ा है, और कई मौकों पर उन्होंने सुपरस्टार के प्रति अपने प्यार की खुलकर प्रशंसा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

मनीष पॉल हर साल दिवाली से पहले अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद लेते हैं। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में उल्लेख किया था कि यह उनके लिए एक अनुष्ठान है और वह दिग्गज सुपरस्टार से मिलने के बाद "जादुई" महसूस करते हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया था कि अमिताभ बच्चन से उन्हें जो सकारात्मकता और ऊर्जा मिलती है, वह बेजोड़ है। उनकी पुरानी पोस्ट पर एक नज़र डालें: 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)

 


इस बीच, मनीष पॉल वरुण धवन के साथ 'सनी संस्कार की तुलसी कुमारी' में नज़र आएंगे, जो 2025 में रिलीज़ होने वाली धर्मा प्रोडक्शंस की एक फ़िल्म है। इस फ़िल्म में जान्हवी कपूर, रोहित सराफ़, सान्या मल्होत्रा और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News