'Bajrangi Bhaijaan' की 'मुन्नी' ने बेली डांस से लगाए ठुमके, फैंस की फटी रह गईं आंखें, बोले-तुम बहुत अच्छे डांस मूव्स करोगी

Wednesday, Sep 18, 2024-03:11 PM (IST)

मुंबई: फिल्म "बजरंगी भाईजान" में मुन्नी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब 16 साल की हो चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

PunjabKesari

जहां हर्षाली के टैलेंट की तारीफ होती है, वहीं कभी-कभी उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। कई लोग मानते हैं कि उन्हें इस समय पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए, जिस पर हर्षाली ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

PunjabKesari

हाल ही में, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बेली डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बेली डांस की क्लास लेना शुरू किया है और तेजी से सीख रही हैं। उन्होंने बेली डांस का एग्जाम भी दिया है और अपने अच्छे डांस मूव्स के कारण तीसरे लेवल तक पहुँच चुकी हैं। इस डांस वीडियो के कवर पर हर्षाली मल्होत्रा सर्टिफिकेट लेते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने जमकर कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा, “क्या बात है, तुम काफी अच्छा सीख रही हो!” वहीं, दूसरे ने कहा, “तुम बहुत छोटी हो, लेकिन तुम बहुत अच्छे डांस मूव्स करोगी।” हर्षाली इन सकारात्मक कमेंट्स से उत्साहित हुईं और उन्होंने भी फैंस का धन्यवाद किया। इस बीच फैंस अब, उनके बढ़ते टैलेंट और डांस के चलते  उन्हें एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं। 

 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News