मांग में सिंदूर..कजरारे नैन और बालों में गजरा...दुल्हन की तरह सजीं नयनतारा ने पिया संग शेयर की प्यारी सी तस्वीरें

Friday, Oct 11, 2024-02:15 PM (IST)

मुंबई: नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं।नयनतारा की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है जो एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी हर छोटी -बड़ी बात जानने के लिए एक्साइटेड रहती हैं। ऐसे में नयनतारा भी फैंस संग अपनी लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अब रेड साड़ी में अपनी कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

 

नयनतारा का ये लुक करवाचौथ के लिए परफेक्ट चॉइस हो सकता है। इन तस्वीरों में नयनतारा पति  विग्नेश संग रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो नयनतारा ने गोल्डन बॉर्डर वाली रेड सिल्क की साड़ी पहनी हुई है।इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है।

PunjabKesari

मांग में सिंदूर,माथे पर बिदिया नयनतारा के लुक को चार-चांद लगा रही है। कजरारे नैन,ग्लोसी लिप्स और न्यूड मेकअप से नयनतारा ने अपने इस लुक को पूरा किया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने बालों को जूड़े में बांधा हुआ है और जूड़े पर गजरा भी लगाया है।

PunjabKesari

एक्ट्रेस अपने कानों में गोल्ड के झुमके फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही हैं।उन्होंने हाथों में लाल रंग की चूड़ियों के साथ गोल्ड के कंगन भी पहने हुए हैं।

PunjabKesari

 

 दुल्हन की तरह सजी- धजी हुई नयनतारा पति संग जमकर पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो नयनतारा अपनी मलयालम मूवी 'डियर स्टूडेंट्स' में बिजी हैं, जिसका डायरेक्शन संदीप कुमार और जॉर्ज फिलिप कर रहे हैं।

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो नयनतारा और विग्नेश ने 9 जून 2022 को शादी की थी। उन्होंने चेन्नई के पास महाबलीपुरम में वेडिंग सेरेमनी की थी, जिसमें रजनीकांत, शाहरुख खान, अजित कुमार और विजय सेतुपति सहित कई सितारे शामिल हुए थे। इनके घर में अक्टूबर 2022 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बेटों uyir और ulagam की किलकारियां गूंजी थीं।

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News