Priyanka Chopra ने पति Nick और बेटी Malti के साथ खूबसूरत पलों को किया साझा, फैंस ने कहा-पावर कपल

Sunday, Sep 22, 2024-06:37 PM (IST)

मुंबई: बॉलिवुड और हॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) भले ही फिल्मों में कम नजर आ रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर रोजाना अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।  हाल ही में  प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ बिताए खूबसूरत पल कैद हैं। प्रियंका ने वीडियो के साथ लिखा, "लूप पर लगातार चला रही हूं।"

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वीडियो की शुरुआत उनकी सेल्फी से होती है, जिसमें वह ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके बाद उनकी बेटी मालती के साथ और अपनी बेस्ट फ्रेंड तमन्ना दत्त के साथ भी सेल्फी दिखाई देती है।

PunjabKesari

इस  दौरान निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया पर प्रियंका और मालती के साथ बिताए कुछ खास पलों का वीडियो साझा किया। उन्होंने इस वीडियो में प्रियंका, मालती, अपने भाइयों और पिता के साथ मस्ती करते हुए पल दिखाए। निक ने कैप्शन में केवल एक दिल वाला इमोजी बनाया, जिससे प्रशंसक उन्हें 'पावर कपल' कह रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें, 16 सितंबर को निक ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया, जिसे एक्ट्रेस ने खास तरीके से सेलिब्रेट किया। काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में "द ब्लफ" की शूटिंग पूरी की है और अब वह "सिटाडेल सीजन 2" की शूटिंग कर रही हैं। उनके पास "हेड्स ऑफ स्टेट" और "जी ले जरा" जैसी फिल्में भी हैं। वहीं, निक जोनस अगली बार "पावर बैलाड" में नजर आएंगे।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News