R Madhavan ने ठुकराए करोड़ों के ऑफर, लंदन में नई फिल्म की शूटिंग में हैं व्यस्त

Wednesday, Aug 28, 2024-04:15 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आर माधवन इन दिनों नई चुनौतियों का सामना करने वाले किरदारों की तलाश में हैं। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई हॉरर फिल्म ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है, और वह अब लंदन में एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, माधवन मशहूर इंजीनियर गोपालस्वामी दुराईस्वामी की बायोपिक में भी काम करने वाले हैं।

PunjabKesari

इस बीच, उन्होंने एक बड़ी पान मसाला कंपनी द्वारा पेश किए गए करोड़ों रुपये के ब्रांड एंबेसडर बनने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। पान मसाला कंपनियों ने इन दिनों प्रमुख बॉलीवुड और साउथ सिनेमा सितारों को अपने विज्ञापनों में शामिल करने के लिए भारी राशि की पेशकश की है। मशहूर हस्तियों जैसे अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, अजय देवगन, और अक्षय कुमार पान मसाला विज्ञापनों में नजर आ चुके हैं।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश की एक बड़ी पान मसाला कंपनी ने आर माधवन को उनके ब्रांड के लिए प्रचार करने के प्रस्ताव के साथ संपर्क किया था। कंपनी ने उनकी पर्सनल ब्रांड छवि और फैन फॉलोइंग को देखते हुए उन्हें इस प्रस्ताव के लिए चुना था। हालांकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को तुरंत नकार दिया और पहले ही यह स्पष्ट कर दिया है कि वह ऐसी कंपनियों के विज्ञापनों से दूर रहना चाहते हैं जो युवाओं की सेहत पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकती हैं। वह पुणे में एक फिल्म और टीवी प्रशिक्षण संस्थान के अध्यक्ष भी हैं और शुरू से ही स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाते आए हैं।

PunjabKesari

इसी बीच, अजय देवगन शाहरुख खान और टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार जैसे सितारे भी पान मसाला के विज्ञापन में शामिल हो चुके हैं  वहीं उन्होंने खुद को ऐसे विज्ञापनों से दूर ही रखा है जो युवाओं के सेहत पर बुरा असर डालते हैं।

बता दें, उनकी फिल्म ‘रॉकेट्री’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला है और हालिया रिलीज़ फिल्म ‘शैतान’ भी बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। वह अब नयनतारा और सिद्धार्थ के साथ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘टेस्ट’ पर काम कर रहे हैं, और गोपालस्वामी दुराईस्वामी की बायोपिक पर भी काम शुरू कर चुके हैं। इसके अलावा, उन्होंने अन्य परियोजनाओं पर भी साइन किया है, जिनमें फैमिली ड्रामा फिल्म, चेम्पाकरमन पिल्लै की बायोपिक, और साइंस फिक्शन फिल्म ‘जी’ शामिल हैं।


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News