राशा ने अपनी पहली कमाई से मां रवीना टंडन को गिफ्ट किया नकली लैदर का बैग, पैपराजी को फ्लॉन्ट करती आईं नजर

Wednesday, Oct 16, 2024-09:09 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन इंडस्ट्री में रवीना टंडन और राशा टंडन की जोड़ी मां बेटियों की जोड़ी में से एक हैं। दोनों मां बेटी हमेशा अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं और एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाती नजर आती हैं। अब हाल ही में राशा ने अपनी पहली कमाई से मां रवीना टंडन को एक लग्जरी लैदर का बैग गिफ्ट किया। बेटी की तरफ से इस गिफ्ट को पाकर एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा और वो इस फैंस को भी दिखाती नजर आईं।


  
रवीना टंडन ने पैपराजी को बैग दिखाते हुए कहा, 'प्लीज याद रखना कि ये फेक लैदर है। कभी सोचो कि ये लैदर लेकर घूम रही है। राशा ने हाल ही एक विज्ञापन किया था, तो उसने मुझे ये गिफ्ट किया। लेकिन ये फेक लैदर बैग है। फेक।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
रवीना टंडन के इस वीडियो पर फैंस और यूजर्स के कमाल के रिएक्शन आ रहे हैं। एक ने लिखा है, 'सच कड़वा होता है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहुत सही रवीना। वह लैदर इंडस्ट्री में क्रूरता को न चुनने का एक अच्छा उदाहरण दे रही है। वह खुद नकली लैदर को तरजीह दे रही हैं।' एक और यूजर ने लिखा, 'ये तो कमाल कर दिया।


काम की बात करें तो रवीना टंडन को आखिरी बार 9 अगस्त को जियो सिनेमा पर रिलीज हुई फिल्म 'घुड़चढ़ी' में देखा गया था। अब वो जल्द ही फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' और 'जॉली एलएलबी 3' में नजर आएंगी। 
वहीं, उनकी बेटी राशा की बात करें तो उन्होंने हाल ही वेदांग रैना के साथ एक फेस्टिव एड शूट किया था, जिसकी तस्वीरें काफी चर्चा में हैं।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News