वो दिन..जब सबको रोता बिलखता छोड़ गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर दिवंगत एक्टर को याद कर नम हुईं सबकी आंखें

Monday, Sep 02, 2024-01:00 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. वो दिन..जब सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर सुन सबके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। 2 सितंबर को बिग बॉस 13 के विनर और फेमस एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। न कोई बीमारी और न ही तबीयत में कोई गड़बड़ी.. फिर अचानक से उनकी मौत की खबर से सबको हैरान कर दिया था। किसी को भी यह यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा था कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे। आज सिद्धार्थ को इस दुनिया से गुजरे तीन साल हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें याद कर एक बार फिर उनके चाहने वालों की आंखें नम हैं।

PunjabKesari
दिल पर पत्थर रख मां ने दी थी अंतिम विदाई
सिद्धार्थ के निधन पर जब सबकी आंखों में आंसू थे, वहीं उनकी मां रीता शुक्ला ने दिल पर पत्थर रख अपने बेटे को इस दुनिया से विदा किया था। बेटे की चिता के दौरान उन्होंने अपने दुख को ह्रदय में दबा और आंसूओं पर कंट्रोल कर सबको हिम्मत दी थी और उनकी इस हिम्मत की हर कोई दाद दे रहा था।

PunjabKesari


रो-रो कर बुरा था शहनाज गिल का हाल
शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के बेहद करीब थीं। बिग बॉस 13 के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता था। कहा जा रहा था कि दोनों एक दूसरे के रिलेशनशिप में हैं। लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की थी। वहीं सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के वक्त शहनाज फूट-फूट कर रोई थीं। उनकी हालत देखे नहीं देखी जा रही थी और काफी समय तक उन्होंने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था।

PunjabKesari


टूट गई थी फिल्म इंडस्ट्री
वहीं सिद्धार्थ के निधन की खबर सुन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स को यकीन नहीं आ रहा था और उनके अंतिम संस्कार रश्मि देसाई से लेकर, पारस छाबड़ा, संभावना सेठ तक सब नम आंखों के साथ उन्हें अंतिम विदाई देते नजर आए थे।

PunjabKesari


फैंस को लगा था बड़ा झटका
बिग बॉस में नजर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ था और उनके निधन की खबर से कई फैंस ने भी सुसाइड कर लिया था और कई उनकी तस्वीरें और वीडियोज देखकर खूब रोते नजर आए थे। फैंस काफी दिनों तक उनकी मौत की खबर से उबर नहीं पाए थे।


सिद्धार्थ का करियर
सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और जल्द ही वो 2004 में ‘ग्लैडरैग्स मैनहंट’ प्रतियोगिता में फाइनलिस्ट बने। इसके बाद उन्होंने कुछ टीवी विज्ञापनों में काम किया। इसके बाद 2008 में सिद्धार्थ ने  सीरियल "बाबुल का आंगन छूटे ना" से टेलीविजन करियर की शुरुआत की और फिर "जाने पहचाने से... ये अजनबी" और "लव यू ज़िंदगी" जैसे शो में भी काम किया, लेकिन असली पहचान उन्हें 2012 में "बालिका वधू" से मिली। इस शो में वह शिवराज शेखर के किरदार से घर-घर में मशहूर हुए। साल 2014 में उन्होंने "झलक दिखला जा 6" में भाग लिया, जहां उनके डांसिंग स्किल्स की भी जमकर तारीफ हुई। इसके बाद, उन्होंने "फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7" में भाग लिया और विजेता बने और फिर ''बिग बॉस 13'' की ट्राफी भी अपने नाम की। दुनिया में इतना फेम हासिल करने के बाद वह महज 40 की उम्र में इस जगत को अलविदा कह गए।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News