नंगे पैर कैटवॉक! मुंह के बल गिरते-गिरते बचीं रैंप पर चल रही Rubina Dilaik, हील्स फेंक टशन से की वाॅक

Thursday, Oct 10, 2024-02:08 PM (IST)

मुंबई: 'छोटी बहू' यानि रुबीना दिलाइक अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को बखूबी बैलेंस कर रही हैं। रुबीना अपनी जुड़वा बेटियों जीवा और एधा का ध्यान रखने के साथ-साथ लगातार काम कर रही हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में रुबीना रैंप पर उतरी। इस दौरान की तस्वीरें औऱ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  रैंप पर कैटवॉक करते हुए रुबीना का पैर मुड़ गया और वो गिरते गिरते बचीं लेकिन रुबीना ने अपना कॉन्फिडेंस नहीं खोया। उन्होंने हील्स उतारकर नंगे पैर रैंप पर वॉक की।

रुबीना के लुक की बात करें तो उन्होंने स्ट्रैपलेस ब्लाउज और लहंगा पहना हुआ था। इसी के साथ गोल्ड जूलरी कैरी की थी।पूरे लुक में वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं। सोशल मीडिया पर रुबीना की तारीफ हो रही है। 

PunjabKesari

हाल ही में रुबीना ने बेटियों की मुंडन सेरेमनी रखी। इसके बाद वो फैमिली के साथ अमृतसर घूमने भी गईं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर की। इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटियों का फेस रिवील भी किया।

PunjabKesari

बता दें कि रुबीना की शादी एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ हुई है. दोनों दो बेटियों के पेरेंट्स हैं। रुबीना ने 7 नवंबर 2023 को जुड़वा बेटियां ईधा और जीवा को जन्म दिया था।


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News