मैंने कई मिन्नतें की...सिटाडेल के सेट पर Samantha के सिर पर लग गई थी चोट, कहा- ''कोई मुझे अस्पताल नहीं ले गया''

Friday, Oct 18, 2024-09:40 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेलः हनी बनी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है। 'सिटाडेलः हनी बनी' में एक्ट्रेस और वरुण धवन  जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच सामंथा ने अपनी सीरीज को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि सेट पर उनके सिर में चोट भी लग गई थी, जिसके बाद उन्हें कई तकलीफों का सामना करना पड़ा थाा।

 


'सिटाडेलः हनी बनी' को लेकर सामंथा रुथ प्रभु ने बताया कि मायोसिटिस की वजह से मैं 'सिटाडेलः हनी बनी' में काम नहीं करना चाहती थी। मैंने राज और डीके से मिन्नतें की थीं कि मुझे इस सीरीज का हिस्सा न बनाएं। इस बीमारी की वजह से मेरी हालत इतनी खराब थी कि मुझे उठने बैठने में भी दिक्कत होती थी। मैं काम नहीं कर पा रही थी। मैंने मेकर्स को और अदाकाराओं के नाम का सुझाव भी दिया था। मैंने बताया था कि चार हसीनाएं ऐसी हैं जो कि मेरा रोल निभा सकती हैं।' 

 

 

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि सेट पर काम करते समय मेरे सिर पर चोट लग गई थी। ऐसा होते ही मैं नाम भूल गई। मैं कुछ देर के लिए बेहोश हो गई थी। अब मुझे याद आता है कि उस दौरान कोई मुझे अस्पताल तक नहीं लेकर गया। तभी सीरीज के राइटर सीता रमण ने उनको याद दिलाने की कोशिश की। सीता रमण ने बताया कि वो होश आने के बाद टीम के लोग डॉक्टर से बात कर रहे थे। तब सामंथा ने बताया कि उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

बता दें सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन स्टारर सीरीज 'सिटाडेलः हनी बनी' 7 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। इसमें दोनों स्टार्स के अलावा केके मेनन, सिकंदर खेर और साकिब सलीम जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News