''मेरे कपड़े चोरी हो गए..सोसायटी मेंबर्स से परेशान आईं ''सविता भाभी'' Rozlyn Khan, बोलीं- पुलिस ने भी कोई मदद नहीं की

Sunday, Sep 22, 2024-01:42 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉर्न कैरेक्टर बनीं 'सविता भाभी' रोजलिन खान सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हॉटनेस से भरपूर सेक्सी आवाज में उन्होंने पोर्नटून सविता भाभी का किरदार जिस तरह निभाया, उसके लिए उन्हें आजतक याद किया जाता है। लेकिन इस वक्त वह बहुत बुरे फेज से गुजर रही हैं। उन्होंने खुलासा किया कि वह जिस सोसायटी में रहती हैं, वहां के लोग उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं करते, जिससे वह काफी परेशान हो गई हैं।


एक इंटरव्यू में रोजलिन खान ने बताया कि उनकी सोसायटी के मेंबर्स उन्हें कई महीने से प्रताड़ित कर रहे हैं। वह जहां रहती हैं, वहां दो तरह के ग्रुप है। एक डिफॉल्टर्स का और दूसरे वह, जो थोड़े समझदार लोग हैं। दोनों ही ग्रुप के लोग चाहते हैं कि वह उनके साथ शामिल हो जाए, लेकिन वह उन ग्रुप्स में शामिल नहीं होना चाहती। उन्होंने कहा कि मैं खुद को ग्रुपिज्म से दूर रखती हूं। मैं बिना किसी परेशानी के अकेले ही रहना पसंद करती हूं। ऐसे में उन्होंने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया।" 

 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने सोसायटी मेंबर्स की हरकतों का खुलासा करते हुए कहा, ''मैं कैंसर सर्वाइवर हूं। कीमोथेरैपी के कारण बहुत परेशानियां वैसे ही झेल रही हूं। एंबुलेंस आनी थी, लेकिन सोसायटी के लोगों ने सोसायटी परिसर में ही एंबुलेंस रोक दी और अंदर तक नहीं आने दी।"

 

 

'सविता भाभी' एक्ट्रेस ने कहा कि सोसायटी मेंबर्स ने एलिवेटर में कुछ ऐसी सेटिंग कर दी कि वो सेकंड फ्लोर पर नहीं रुकती, जहां उनका फ्लैट है। इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि उनका लैपटॉप, कपड़े वगैरह चोरी हो गए हैं। इसके खिलाफ उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने मदद नहीं की। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने सीसीटीवी कैमरा चेक करने के लिए कहा, लेकिन कुछ भी नहीं हुआ।

बता दें कि रोजलिन खान ने पॉर्न कॉमिक कैरेक्टर 'सविता भाभी' में इसी किरदार को प्ले किया था। यह पॉर्न कार्टून कैरेक्टर काफी फेमस हुआ था।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News