''सिंह इज ब्लिंग'' फेम एमी जैक्सन ने बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक संग की व्हाइट वेडिंग, शादी में कपल की सादगी ने जीता सबका दिल

Friday, Aug 23, 2024-05:38 PM (IST)

मुंंबई. बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी विदेशी एक्ट्रेस एमी जैक्सन इस वक्त खूब सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बॉयफ्रेंड एड वेस्टविक के साथ शादी कर ली है। कपल ने अपने दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी के बीच सिंपल अंदाज से व्हाइट वेडिंग की है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस कपल की खूब बधाइयां दे रहे हैं।

एमी जैक्सन और एड वेस्टविक ने इटली में शादी रचाई है। इस शादी में दोनों के खास दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए हैं। एमी का बेटा एंड्रयूज भी अपनी मां की शादी में शामिल हुआ है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ed Westwick (@edwestwick)

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एमी व्हाइट कलर की खूबसूरत गाउन पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ उन्होंने लाइट मेकअप और नेट का हेयरबैंड लगाया हुआ है। वहीं एड की बात करें तो वह ब्लू लाइनिंग वाली शर्ट पहने दिख रहे हैं। शादी में कपल की सादगी लोगों का खूब दिल जीत रही है।


इसके पहले एमी जैक्सन के पति एड वेस्टविक ने खूबसूरत चार्टेड प्लेन की तस्वीरें शेयर की, जहां वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं कई तस्वीरों में एमी और एड रोमांटिक होते भी दिख रहे हैं।  

काम की बात करें तो एमी जैक्सन ने साल 2012 में 'एक दीवाना था' फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'रोबोट 2.0' में भी नजर आई थीं। एमी 'सिंह इज ब्लिंग' और 'फ्रीकी अली' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। 
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News