तारा सुतारिया ने ताहा शाह बदुशा के शिष्टतापूर्ण व्यवहार की तारीफ की

Monday, Oct 21, 2024-04:34 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. शिष्टाचार और दोस्ती का दिल छू लेने वाला प्रदर्शन करते हुए, तारा सुतारिया ने हाल ही में ताहा शाह बदुशा के साथ एक प्यारा लम्हा अपने सोशल मीडिया पर साझा किया। उनके इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किए गए वीडियो में ताहा को तारा की ड्रेस का ट्रेल पकड़ते हुए देखा जा सकता है ताकि वह मंच पर सहजता से चल सकें। इस जोड़ी की केमिस्ट्री और आकर्षण साफ़ झलक रहा था, जिसने रैंप पर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

तारा ने वीडियो को कैप्शन दिया, “@tahashah, मेरी ड्रेस का ट्रेल इतनी प्यार से पकड़ रहे हैं! शिष्टाचार मरा नहीं है,” जिससे ताहा के सज्जन व्यवहार को उजागर किया। इस इशारे ने न केवल उनके गहरे संबंध को दिखाया, बल्कि उनकी उपस्थिति में और भी शान जोड़ दी।

PunjabKesari

हीरामंडी में अपनी सफलता के बाद, ताहा शाह बदुशा को "ग्रीन फॉरेस्ट" कहा जाने लगा है, और उन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन और बढ़ती लोकप्रियता के साथ इस उपाधि को सही साबित किया है। उनकी विशाल महिला प्रशंसक-मंडली उनके आकर्षण और सम्मानजनक व्यवहार का प्रमाण है, चाहे वह पर्दे पर हो या पर्दे के पीछे।

ताहा का यह गुण कि वह अपने आसपास के सभी लोगों को, चाहे वह सह-कलाकार हों, सीनियर्स हों या प्रशंसक, सभी को सहज और सम्मानित महसूस कराते हैं, इस प्यारे पल में तारा के साथ पूरी तरह से प्रदर्शित हुआ। उनके बीच की आपसी स्नेह और गर्मजोशी दर्शकों को और भी पसंद आती जा रही है।

 

 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News