''टार्जन'' के एक्टर रॉन एली का 86 वर्ष की आयु में निधन, बेटी कर्स्टन ने भावुक नोट शेयर कर दी जानकारी

Thursday, Oct 24, 2024-01:10 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। 1960 के दशक में टीवी सीरीज 'टार्जन' में मुख्य भूमिका निभाने वाले दिग्गज अमेरिकी अभिनेता रॉन एली अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 86 वर्ष की आयु में निधन हो गया। इस बात की जानकारी देते हुए। एक्टर की बेटी कर्स्टन कैसले एली ने बीते दिन इंस्टाग्राम पर लंबा भावुक नोट साझा किया, जिसे देख उनके फैंस भी भावुक हो गए।
 
इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की सीरीज शेयर करते हुए रॉन एली की बेटे ने कहा कि दुनिया ने अपने सबसे महान व्यक्तियों में से एक को खो दिया है। उन्होंने लिखा, 'और मैंने अपने पिता को खो दिया है। मेरे पिता एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्हें लोग हीरो कहते थे। वह एक अभिनेता, लेखक, कोच, मार्गदर्शक और नेता थे। 29 सितंबर को कैलिफोर्निया स्थित अपने घर पर उनका निधन हो गया।'


अपने पिता के बारे में बात करते हुए कर्स्टन ने कहा कि वे एक पारिवारिक व्यक्ति और नेता थे, वह जहां भी गए, वहां सकारात्मक प्रभाव की एक शक्तिशाली लहर छोड़ी। दूसरों पर उनका जो प्रभाव था, वह मैंने किसी अन्य व्यक्ति में कभी नहीं देखा, उनमें सचमुच कुछ जादुई था। इसी कारण से दुनिया उन्हें जानती थी। मैं उन्हें अपने पिता के रूप में जानती थी और यह मेरे लिए स्वर्ग से भेजा गया सम्मान है। मेरे लिए वे चांद को लटका देते थे।'


 
बता दें, रेनी अली एनबीसी के 'टार्जन' में अपनी मुख्य भूमिका के लिए काफी फेमस थे। इसके बाद में 1975 में यूनिवर्सल के डॉक सैवेज: द मैन ऑफ ब्रॉन्ज और लोकप्रिय टीवी शो वंडर वुमेन, द लव बोट, फैंटेसी आइलैंड और सुपरबॉय में कैमियो रोल में नजर आए। 1980 के दशक में एली ने संगीतमय गेम शो फेस द म्यूजिक की मेजबानी की और 1980 और 1981 में मिस अमेरिका पेजेंट की मेजबानी के रूप में बर्ट पार्क्स का स्थान लिया।


90 के दशक में उन्होंने शीना, रेनेगेड और एलए लॉ जैसे शो में काम करना जारी रखा। उनकी अंतिम उपस्थिति टीवी फिल्म एक्सपेक्टिंग अमिश (2014) में थी।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News