एक्सेल एंटरटेनमेंट की ''युध्रा'' के फर्स्ट रोमांटिक ट्रैक का टीजर हुआ रिलीज

Monday, Sep 02, 2024-12:11 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म 'युध्रा' के पहले फर्स्ट सॉन्ग 'साथिया' का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर में फिल्म के लीड एक्टर्स सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

"साथिया" गाना मेलोडी और इमोशन का एक सुंदर मेल है, जिसे शंकर एहसान लॉय ने कंपोज किया है, और प्रतिभा सिंह बघेल और विशाल मिश्रा ने इसे गाया है। गाने के बोल मशहूर गायक जावेद अख्तर ने लिखे हैं। इसमें प्रकृति गिरी, दर्शना मेनन, मधुरा परांजपे और प्रगति जोशी द्वारा गाया गया एक खूबसूरत कोरस भी है। इस ट्रैक को डॉगीक और गुलराज सिंह ने प्रोड्यूस किया है।

"युध्रा," जिसे रवि उदयावर ने डायरेक्ट किया है और फरहान अख्तर और श्रीधर राघवन ने लिखी है, एक एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी और मालविका मोहनन लीड रोल में हैं। सिद्धांत युध्रा का रोल प्ले कर रहे हैं, जो इंटेंस और बदले की आग में है, जबकी मालविका का किरदार, निखत, कहानी में गहराई और इमोशन लेकर आता है।

रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस और रवि उदयवार द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'युध्रा' 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Saurce: Navodaya Times


Content Editor

Jyotsna Rawat

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News