तलाक की खबरों के बीच उर्मिला के पति मोहसिन मीर का क्रिप्टक पोस्ट, लिखा-कमबख्त उसूलों पर चला..

Wednesday, Sep 25, 2024-03:33 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि उर्मिला और उनके पति मोहसिन अख्तर का रिश्ता टूटने की कगार पर है। कहा जा रहा है कि शादी के 8 साल बाद उनका तलाक होने जा रहा है। रिपोर्ट की मानें तो उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन पिछले कुछ वक्त से अलग रह रहे हैं। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है, लेकिन इसी इसी बीच उर्मिला के पति मोहसिन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तलाक की खबरों के बीच उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर मीर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गुलजार की लिखी कुछ पंक्तियां शेयर की हैं। इस पोस्ट में लिखा है- बहुत छाले हैं उनके पैरों में, कमबख्त उसूलों पर चला होगा। बता दें कि मोहसिन के इस क्रिप्टक पोस्ट को उर्मिला और उनके टूटते रिश्ते से जोड़कर देखा जा रहा है और यह पोस्ट इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है।
 PunjabKesari


बता दें, उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर के रहने वाले हैं। वह एक बिजनेसमैन होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं। दोनों की मुलाकात मनीष मल्होत्रा के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, अब शादी के 8 साल बाद ही दोनों के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। मालूम हो, मोहसिन एक्ट्रेस उर्मिला से उम्र में 10 साल छोटे हैं।

  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News