विकास सेठी के निधन से टूटी पत्नी जाह्नवी ने किया पहला पोस्ट- वो हम सभी को छोड़कर चले गए

Monday, Sep 09, 2024-02:54 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी','कहीं तो होगा' और 'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी शो में नजर आ चुके एक्टर विकास सेठी अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनका शनिवार, 8 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया है। बताया गया कि उनकी नीत में अटैक होने से मौत हो गई। 48 वर्षीय एक्टर के निधन से उनका परिवार टूटकर बिखर गया है। पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। आज सुबह ही उन्होंने पति विकास के जाने के बाद पहला पोस्ट किया और मीडिया से बात की।

PunjabKesari
पति के निधन से टूटी जान्हवी सेठी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर 'ओम शांति' लिखा और फोटो के साथ लिखा-'विकास सेठी की प्यारी यादों में...हमें ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारे प्रिय विकास सेठी हमारे बीच नहीं रहे। वह 8 सितंबर 2024 को हम सभी को छोड़कर चले गए। 9 सितंबर को हिंदू परंपराओं के अनुसार, उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मुश्किल समय में आपकी उपस्थिति, प्रार्थना और सपोर्ट की सराहना की जाएगी- सादर, सेठी परिवार।' इस पोस्ट पर लोगों एक्टर की आत्मा की शांति के लिए दुआएं कर रहे हैं और परिवार को इस मुश्किल वक्त में हिम्मत बंधाते नजर आ रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Jhanvi vikas sethi (@jhanvivikassethi)

वहीं, पीटीआई से बातचीत में विकास की पत्नी जाह्नवी सेठी ने कहा, "जब हम नासिक में अपनी मां के घर पहुंचे, तो उन्हें उल्टी और दस्त की शिकायत थी। वह अस्पताल नहीं जाना चाहते थे, इसलिए हमने डॉक्टर से घर आने को कहा। जब मैं सुबह (रविवार को) लगभग 6 बजे उन्हें जगाने गई तो उनकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टर ने चेकअप के बाद हमें बताया कि कल रात (शनिवार को) नींद में ही उनका निधन हो गया।" उनका पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में कराया गया। अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा।

PunjabKesari

 

विकास सेठी अपने पीछे  बीवी और नन्हे जुड़वा बच्चों को अकेला छोड़ गए हैं। उनकी मौत से परिवार से लेकर टीवी इंड्ट्री को बड़ा झटका लगा है।


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News