''BB 18'' में वाइल्ड कार्ड एंट्री पर विवियन डीसेना की Ex -वाइफ वाहबिज की दो टूक, बोलीं- ''शांति भंग नहीं करना चाहती''

Thursday, Oct 10, 2024-09:42 AM (IST)

मुंबई: सलमान खान के विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 18' का आगाज 6 अक्टूबर को हुआ। शो में यूं तो कई कंटेस्टेंट ने एंट्री कीलेकिन सबसे ज्यादा चर्चा कंटेस्टेंट विवियन डीसेना की हो रही है। जहां एक तरफ हर कोई उनकी दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला के साथ तुलना कर रहा है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ विवियन की पर्सनल लाइफ भी खूब सुर्खियों में है। अभी तक कहा जा रहा था कि उनकी एक्स वाइफ वाहबिज दोरबजी इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी लेकिन अब उन्होंने अफवाहों को खारिज कर दिया है।

PunjabKesari

 

Vahbiz Dorabjee ने इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 18' में वाइल्ड कार्ड एंट्री की अफवाहों को खारिज करते हुए लिखा- 'सभी को नमस्कार, मेरे बिग बॉस में एंट्री करने की अफवाहें हैं, मैं इस बारे में स्पष्ट करना चाहती हूं। मैं इस शो में शामिल नहीं हो रही हूं और ना ही इस साल इसमें शामिल होने का मेरा कोई इरादा है।

PunjabKesari

 

मैं अपनी लाइफ में जो कुछ भी है उससे बहुत खुश और संतुष्ट हूं और अपनी शांति को भंग नहीं करना चाहती।मैं भविष्य में इस शो में शामिल होने पर जरूर विचार करूंगी, लेकिन इस साल निश्चित रूप से नहीं।'

PunjabKesari

वाहबिज ने ये भी बताया कि वो जल्द ही एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। वो लिखती हैं- 'मैंने अपने नए शो 'दीवानियत' की शूटिंग शुरू कर दी है, जो जल्द ही स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होगा। स्क्रीन पर वापस आने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं।'

 


बता दें कि विवियन और वाहबिज की मुलाकात 'प्यार की ये एक कहानी' सीरियल के सेट पर हुई थी। शो में काम करते-करते दोनों को प्यार हो गया और साल 2013 में दोनों ने शादी कर ली। कुछ दिन बाद इनके रिश्ते में खटास आ गई। रिपोर्ट्स बताती हैं कि वाहबिज के पजेसिव नेचर के कारण इनके रिश्ते में दरार आई। साल 2021 में इनका तलाक हुआ। तलाक के बाद जहां विवियन ने इजिप्ट की रहने वाली नूरन अली से दूसरी बार शादी की। वहीं वाहबिज इस समय सिर्फ अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News