लिवर ट्रांसप्लांट के बाद रिश्तेदार की बेटी संग तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे साउथ एक्टर बाला, बोले-''उसने मेरे स्वास्थ्य का ख्याल रखा''

Wednesday, Oct 23, 2024-03:17 PM (IST)

 

मुंबई: मनोरंजन जगत में इन दिनों गुड न्यूज का तांता सा लगा हुआ है। कभी किसी के बेबी होने की खबर आ रही है तो कभी किसी की शादी की खबर आ रही है। अब हाल ही में एक ऐसी ही गुड न्यूज आई है। खबर है कि मलयालम और तमिल एक्टर बाला तीसरी बार दूल्हा बन गए हैें। बुधवार, 23 अक्टूबर को उन्होंने अपने रिश्तेदाक की बेटी संग ब्याह रचाया। बाला ने तीसरी शादी बुधवार सुबह 8:30 बजे एर्नाकुलम के कलूर पावकुलम मंदिर में की है। एक्टर की शादी में फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स ही मौजूद रहे। 

शादी के बाद बाला की पत्नी संग तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटो में एक्टर व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं वहीं उनकी पत्नी कोकिला मस्टर्ड और मैरून कॉम्बिनेशन की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने गोल्ड ज्वैलरी भी पहनी हुई और उनके गले में वरमाला भी नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Actor Munna Simon (@munnasimon)

समारोह के बाद मीडिया से बात करते हुए अभिनेता बाला ने कहा-'कोकिला मेरी रिश्तेदार है,और मेरी इच्छा है कि मेरी मां हमारे साथ जश्न मनाने के लिए यहां होती। वह 74 साल की हैं और उनका स्वास्थ्य खराब है, लेकिन वह वास्तव में इसमें शामिल होना चाहती थीं। इस शादी ने कोकिला का सपना पूरा कर दिया है जो उन्होंने युवावस्था से संजोकर रखा था।'

गौरतबल है कि  बाला ने इस बार चेन्नई की अपनी रिश्तेदार कोकिला से शादी रचाई है। कोकिला उनकी मां की रिश्तेदारी में उनके अंकल की बेटी हैं।  कोकिला ने पिछले एक साल से उनका साथ दिया है जब वो बहुत बीमार चल रहे थे। दरअसल एक्टर को लिवर की परेशानी थी जिस वजह से उनका लिवर ट्रांसप्लांट हुआ था। उस दौरान वो कोकिला ही थी जिसने बाला की सेहत का ख्याल रखा और उन्हें जल्द रिकवर होने में सहारा दिया।

बता दें कि बाला की पर्सनल लाइफ काफी चुनौतिपूर्ण रही है.बाला की पहली शादी सिंगर अमृता सुरेश से हुई थी लेकिन मतभेदों के कारण उनका तलाक हो गया। तलाक के बाद उन्होंने एलिजाबेथ उदयन से शादी की थी।हालांकि उनकी शादी रजिस्टर्ड नही थी अब तीसरी बार बाला ने अपनी रिश्तेदार कोकिला संग शादी रचाई है।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News