मेरी बेटी की बेटी...मसाबा गुप्ता की लाडली को बाहों में भर नीना गुप्ता ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छाईं नानी-नातिन की तस्वीर

Monday, Oct 14, 2024-02:27 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता इस समय सातवें आसमान पर है। हो भी क्यों ना आखिर वह नानी जो बन गई हैं। नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता के घर नन्हें मुन्ने की किलकारी गूंजी है। मसाबा गुप्ता ने अष्टमी के दिन प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

PunjabKesari

वहीं अब नीना गुप्ता ने अपनी नातिन के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। शेयर की तस्वीर में नीना अपनी नातिन को गोद में लिए नजर आ रही है। नीना गुप्ता ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनकी नातिन का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

PunjabKesari

नीना अपनी नातिन को प्यार से निहार रही है। तस्वीर में नानी बनने की खुशी नीना गुप्ता के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। इस प्यारी सी तस्वीर के साथ लिखा-'मेरी बेटी की बेटी - रब रखा।' सोशल मीडिया पर अब नीना गुप्ता की यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

काम की बात करें तो नीना गुप्ता हाल ही में  हिट सीरीज 'पंचायत' के सीजन 3 में नजर आईं। सीरीज में नीना एक बार फिर फुलेरा गांव की प्रधान मंजू देवी के किरदार में हैं।उनके साथ जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, अशोक पाठक, सांविका संग अन्य एक्टर्स हैंय़ 'पंचायत' का सीजन 3 अमेजन प्राइम है। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News