बेटी के खिलाफ Adnaan Shaikh के सपोर्ट में आए पिता अब्दुल मबूद, किया शॉकिंग खुलासा, कहा-वो तो 18 की उम्र में ही...

Thursday, Oct 10, 2024-08:58 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम.  बिग बॉस ओटीटी 3 फेम अदनान शेख शादी के बाद से ही चर्चा में हैं। शादी के चंद दिनों बाद ही अदनान पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था, जब बहन इफ्फत शेख ने अपने भाई और उनकी पत्नी आयशा पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। उन्होंने अदनान पर हिंसा करने और उनकी पत्नी आयशा पर उनके बीच चल रहे झगड़े का कारण होने का आरोप लगाया है। इन सब के बीच अब बेटी के खिलाफ अदनान के पिता उनके बचाव में सामने आए हैं।

 

PunjabKesari

 

अदनान के पिता अब्दुल मबूद ने उनका बचाव करते हुए बेटी इफ्फत के खिलाफ जहर उगला है। मीडिया से बात करते हुए अदनान के पिता ने बेटी इफ्फत के प्रति अपना दुख जाहिर किया और खुलासा किया कि वह 18 साल की उम्र में एक लड़के के साथ भाग गई थी, जब उसकी मां बीमार थी।

उन्होंने कहा- 'तनाव 2018 में शुरू हुआ जब अदनान की मां गंभीर रूप से बीमार पड़ गईं। इस कठिन दौर के दौरान इफ्फत, जो तब केवल 18 साल की थी, उन्होंने एक ऐसे व्यक्ति से भागकर शादी करने का फैसला लिया, जिसके लाइफस्टाइल में शराब पीना और सिगरेट पीना शामिल था।' 

 

उन्होंने कहा कि इफ्फत पर उसके ससुराल वाले उस पर दबाव बना रहे हैं और वह कभी अपनी बेटी का चेहरा नहीं देखना चाहते।

अदनान के पिता ने यह भी बताया कि उन्होंने और अदनान ने इफ्फत से ऐसे लड़के से शादी करने को मना किया था। हालांकि, इफ्फत ने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया। 
उन्होंने आगे बताया कि वे नहीं चाहते थे कि इफ्फत की शादी ऐसे लड़के से हो, फिर भी उन्होंने बेटी की खुशी के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी, लेकिन वह और अदनान उसमें शामिल नहीं हुए क्योंकि उन्हें वह लड़का मंजूर नहीं था जिससे इफ्फत की शादी हुई थी। उन्होंने कहा कि वह और अदनान इफ्फत की भलाई के लिए चिंतित थे।

बता दें कि अदनान की बहन इफ्फत ने बीते दिनों अपने भाई अदनान पर मारपीट करने और उसके प्राइवेट पार्ट पर लात मारने का आरोप लगाया था। इफ्फत ने कहा, 'उसने मुझे मारा, उसने मेरे ससुर को मारा, उसने यह सब सड़क पर किया। मैं चिल्लाती रही, किसी से इसे रिकॉर्ड करने के लिए कहती रही। उसने मेरे प्राइवेट पार्ट पर भी लात मारी।'


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News