तलाक की खबरों के बीच मायके वालों संग ऐश्वर्या राय की पार्टी,फैमिली फोटो से गायब दिखे जूनियर बच्चन

Wednesday, Oct 23, 2024-02:50 PM (IST)

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों  ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के चर्चे हैं।  कपल के तलाक की खबरें लंबे समय से आ रही हैं हालांकि दोनों ही इस बात पर चुप्पी साधे हैं। अभिषेक अब ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ नजर नहीं आते हैं जिसकी वजह से अक्सर तलाक की बातों को हवा मिल जाती है।

PunjabKesari

 

अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। ऐश्वर्या की मायक में एक बर्थडे पार्टी थी जिसमें एक भी अभिषेक नजर नहीं आए। बर्थडे पार्टी की फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या फैमिली के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

वायरल फोटो में ऐश्वर्या बेटी आराध्या और कजिन के साथ खड़ी हैं। वहीं उनके साथ उनकी मां वृंदा राय भी नजर आ रही हैं। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि यो ऐश्वर्या की कजिन की बर्थडे पार्टी की फोटो है जो उन्होंने खुद शेयर की है।

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन हाल ही में अपनी फिल्म हाउसफुल 5 का शेड्यूल पूरा करके मुंबई वापस आए हैं।उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।मुंबई में होने के बावजूद अभिषेक इस पार्टी का हिस्सा नहीं बने। इसी वजह से यूजर्स सोशल मीडिया पर कई सवाल कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 17 साल हो चुके हैं।इस कपल की एक बेटी आराध्या बच्चन हैं। इनके तलाक की खबरें तब सामने आने लगी थीं जब ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार के साथ नहीं बल्कि बेटी आराध्या के साथ अंबानी वेडिंग में एंट्री की थी। इसके बाद अभिषेक ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक कर अटकलों को और हवा दे दी। इसके बाद अक्सर ही दोनों को अलग-अलग स्पॉट किया गया है। 


 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News