भाग्यश्री को सता रही 34 वर्षीय बेटे की शादी की चिंता, बहू लाने पर मां से बोले अभिमन्यु- ''मटर छीलने वाली कहां से लाऊं''

Wednesday, Aug 14, 2024-11:38 AM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में अमिट छाप छोड़ने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट देती रहती है। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि जैसे-जैसे उनके बेटे अभिमन्यु की उम्र बढ़ती जा रही है उन्हें उनकी शादी की चिंता हो रही है। वो अपने बेटे को सेटल होने के लिए कह रही हैं।

दरअसल, भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु अब 34 साल का हो गया है, ऐसे में एक्ट्रेस चाहती हैं अब उसकी भी शादी हो जाए। इसे लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- मैं इसके पीछे पड़ी हुई हूं।लाइफ में बहुत सी चीजें होती हैं जो आप अपने लाइफ पार्टनर के साथ एंजॉय करते हैं उसका भी एक समय होता है। उम्र जैसे-जैसे बढ़ती जाती है वैसे-वैसे आप थोड़ा थका हुआ महसूस करने लगते हैं।

 

भाग्यश्री ने बताया कि जब उन्होंने बेटे अभिमन्यु के सामने बहू लाने की इच्छा जाहिर की तो उन्होंने मैंने प्यार किया के डायलॉग के साथ जवाब दिया और कहा- 'मटर छीलने वाली लड़की कहां से लाऊं।' 

 

भाग्यश्री ने आगे कहा कि वो अपने बेटे को समझती हैं और चाहती हैं कि वो अपनी पसंद की लड़की से शादी करे। मैं उसे फोर्स नहीं करुंगी।

भाग्यश्री ने ये भी बताया कि वो कैसी बहू लाना चाहती हैं। उन्होंने कहा- मैं चाहती हूं लड़की वर्किंग हो, चाहे वो इंडस्ट्री में काम करे या बाहर।

बता दें, भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ने फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू किया था। 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News