'बिग बॉस 18' प्रोमो: जेल जाने की बात सुन गुणरत्न सदावर्ते ने खोया आपा, बोले-'मेरे से सरकार डरती है'

Friday, Oct 11, 2024-08:37 AM (IST)

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के पांचवे एपिसोड में हम सबने देखा कि नॉमिनेशन के बाद कैसे वकील गुणरत्न सदावर्ते बौखला गए। 'बिग बॉस 18' का नया प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में बिग बॉस कहते हैं कि मैं अविनाश, करण और ईशा को एक विशेष अधिकार दे रहा हूं कि वो तीनों किसी एक सदस्य को चुनें जो जेल में बंद रहेगा।

PunjabKesari

 इस पर करण कहते हैं, 'मुझे लगता है कि गुणरत्न जी।' ये सुनते ही गुणरत्न भड़क जाते हैं।गुणरत्न ने खोया अपना आपागुणरत्न कहते हैं- 'मैं अभी क्विट कर लेता हूं खुद को नॉमिनेट कर लेता हूं मैं नहीं जाऊंगा। मुझे सजा मंजूर नहीं है, सवाल टॉचर्र का नहीं भूमिका का होता है और कोर्ट में भी हम ऐसी ही भूमिका रखते हैं। मैंन अन्न और पानी त्याग किया है। ये गिरावट नहीं चलेगी... मेरे से सरकार डरती है। ये हम से नाइंसाफी नहीं हो सकती। ये पहले ही बोला गया था।' बस फिर क्या था इतना बोलते ही गुणरत्न अपना आपा खो देते हैं और जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। उनकी ऐसी हरकत देखकर सभी घरवाले डर जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इस शो में पहला नॉमिनेशन हो चुका है और इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए पांच कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं। इनमें चाहत पांडे, गुणरत्न सदावर्ते, करण वीर मेहरा, मुस्कान बामने और अविनाश मिश्रा शामिल हैं। 

 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News