क्या आप जानते हैं Tamannaah Bhatia की ब्यूटी का राज, सुबह उठते ही चेहरे पर ''थूक'' लगाती हैं एक्ट्रेस

Sunday, Sep 01, 2024-03:21 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। लेकिन कभी सोचा है कि उनकी इस खूबसूरती का क्या राज है। तमन्ना अपनी स्किन को क्लीयर और स्पॉटलेस बनाने के लिए चेहरे पर ऐसी चीज लगाती हैं, जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी। तो आइए जानते हैं वह क्या राज है..

PunjabKesari

एक पुराने इंटरव्यू में तमन्ना से पूछा गया था कि उन्होंने अब तक अपने चेहरे पर सबसे अजीब चीज क्या लगाई है? इसके जवाब में तमन्ना ने कहा लार फायदेमंद होती है, लेकिन और ये लगाने से पहले मेडिकल प्रोफेशनल से कंसल्ट जरुर कर ले।

PunjabKesari

 

मीडिया से बातचीत में तमन्ना ने कहा था, 'मैंने अब तक की सबसे अजीब चीज लगाई है, वो इतनी भी अजीब नहीं है। ये एप्पल साइडर विनेगर के साथ क्ले जैसी चीज है। मुझे लगता है कि ये अजीब है, क्योंकि मुझे याद नहीं मैं ये चेहरे पर लगाने के लिए कैसे राजी हो गई। ये है सुबह की आपकी खुद की लार। ये आपके पिंपल को सुखाने की क्षमता रखती है। ये सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन ये काम करता है।'

तमन्ना अपनी ब्यूटी को ज्यादा से ज्यादा नैचुरल रखती हैं। वो नैचुरल फेसपैक यूज करती हैं। तमन्ना चंदन और कॉफी और शहद मिक्स करके स्क्रब करती हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि पहले वो बेसन और दही चेहरे पर लगाती थीं। 

काम की बात करें तो तमन्ना भाटिया को हाल ही में फिल्म स्त्री 2 में डांस नंबर आज की रात में देखा गया, जिसे लेकर वह खूब चर्चा में आईं। उनके इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया। रिपोर्ट्स हैं कि तमन्ना ने इस गाने के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए थे।


 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News