फैन ने Urfi को बताया 'मीशो' की Kim Kardashian , सोशल मीडिया सेंसेशन बोलीं-किम मेरे जितनी ईमानदार नहीं

Wednesday, Sep 18, 2024-03:59 PM (IST)

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद का नया शो ‘फॉलो कर लो यार’ हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ है, जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी, करियर और सपनों के बारे में खुलकर बात की है। इस शो में उनके परिवार के सदस्य, खासकर उनकी बहनें भी नजर आ रही हैं। शो को लेकर उर्फी को सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की टिप्पणियां मिल रही हैं, जिन पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

उर्फी का शो: ‘फॉलो कर लो यार’

उर्फी का शो दर्शकों और समीक्षकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है। इस शो में उर्फी अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी मां और बहनें शामिल हैं। उर्फी ने कुछ समीक्षाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोग उनकी जिंदगी को स्क्रिप्टेड समझते हैं, लेकिन असलियत में ऐसा नहीं है। उन्होंने स्पष्ट किया कि वह अपनी असलियत कभी नहीं खोएंगी, चाहे लोग कुछ भी कहें।

PunjabKesari

उर्फी जावेद की  किम कार्दशियन के साथ तुलना

एक कमेंट में उर्फी को ‘मीशो की किम कार्दशियन’ कहा गया, जिस पर उन्होंने कहा, “हां, मैं मानती हूं कि किम मेरे जितनी ईमानदार नहीं हो सकती।” उर्फी ने बताया कि उनके शो में थेरेपी जैसे मुद्दों पर खुलकर बात की गई है, जबकि कार्दशियन के शो में ऐसा कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि कोई उन्हें किम के साथ तुलना करता है, तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि वह मेहनती हैं।

 

शो की लोकप्रियता

बता दें ‘फॉलो कर लो यार’ उर्फी जावेद और उनके परिवार के जीवन पर आधारित है। इस नौ-एपिसोड की सीरीज का निर्देशन संदीप कुकरेजा ने किया है और इसमें उर्फी की व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी को दिखाया गया है। शो के कुछ हिस्से उनके होमटाउन लखनऊ में भी फिल्माए गए हैं।

उर्फी जावेद के इस नए शो से दर्शकों को उनके जीवन की अनदेखी झलक मिल रही है, जो उनकी असलियत को सामने लाती है। ‘फॉलो कर लो यार’ केवल उर्फी के प्रशंसकों को ही नहीं, बल्कि समीक्षकों को भी पसंद आ रहा है।

 

किम कार्दशियन कौन हैं 


 एक प्रसिद्ध अमेरिकी मीडिया व्यक्तित्व, मॉडल हैं। उन्हें रियलिटी टीवी शो "Keeping Up with the Kardashians" से पहचान मिली, जो उनके परिवार के जीवन को दर्शाता है। किम का फैशन सेंस और सौंदर्य उत्पादों के साथ उनका व्यवसाय भी बहुत लोकप्रिय हैं। वह सामाजिक मीडिया पर भी सक्रिय हैं और उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। किम ने कई ब्रांडों के साथ सहयोग किया है और अपनी खुद की ब्यूटी लाइन भी लॉन्च की है। उनके व्यक्तिगत जीवन, जैसे कि शादी और तलाक, अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

 


 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News