Hrithik Roshan के पान मसाला विज्ञापन पर भड़के फैंस, बोले- अपनी क्लीन इमेज को बिगाड़ रहे हैं

Thursday, Aug 29, 2024-12:58 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों एक पान मसाला ब्रांड के विज्ञापन को लेकर विवादों में घिरे हुए हैं। उनके इस विज्ञापन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया है, जिसमें वह पान मसाला के कार्डमम सीड्स-सिल्वर पर्ल्स का प्रचार करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें, ऋतिक रोशन, जो अपनी क्लीन इमेज और हैंडसम लुक्स के लिए जाने जाते हैं, इस विज्ञापन के चलते ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना करते हुए कहा है कि उनका यह विज्ञापन उनकी सकारात्मक छवि को खराब कर रहा है।इस बीच एक यूज़र ने लिखा, "ऋतिक की इतनी क्लीन इमेज थी और अब वह इस तरह के विज्ञापन करके उसे बिगाड़ रहे हैं।" वहीं एक और यूज़र ने टिप्पणी की, "सोशल मीडिया पर कितनी भी आलोचना हो जाए, ये लोग ऐसे काम करना जारी रखेंगे। इससे साबित होता है कि उन्हें इनसे फर्क नहीं पड़ता। वॉर 2 की रिलीज के बाद हर जगह से पैसों की बारिश होगी। आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।"

PunjabKesari

इससे पहले  शाहरुख खान, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, और अजय देवगन जैसे बड़े सितारे पहले भी इसी तरह की आलोचनाओं का शिकार हो चुके हैं पान मसाला और तंबाकू उत्पादों के प्रचार के कारण ट्रोलिंग का सामना किया है। अब ऋतिक का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। ऐसे विज्ञापन उनकी छवि को खराब कर रहे हैं। 


 वहीं ऋतिक रोशन की प्रोफेशनल लाइफ काफी सफल रही है, हाल ही में उन्होंने फिल्म 'फाइटर' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जो इस साल 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। उनकी आने वाली फिल्मों में 'वॉर 2' शामिल है, जिसे लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। 


 


Content Editor

Shivani Soni

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News