मां बनने के बाद Deepika Padukone ने खरीदा नया घर? करोड़ों में बताई जा रही कीमत

Wednesday, Sep 18, 2024-06:34 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। दीपवीर ने 8 सितंबर को अपने पहले बच्चे यानी बेटी का स्वागत किया था, जो अब करीब 10 दिन की हो गई है। इसी बीच दीपिका की तरफ से एक और गुड न्यूज सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस ने मां बनने के कुछ दिनों बाद ही नया घर खरीदा है।

 

बताया जा रहा है कि ये घर उनकी सास अंजू भवनानी के घर के करीब है। इस घर में दीपिका की सास के साथ उनके ससुर जगजीत सिंह भवनानी और ननद रितिका रहती हैं। ये घर दीपिका ने अपने पापा के साझे में कंपनी के अंतर्गत खरीदा है।


रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने ये घर सागर रेशम कॉर्पोरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में खरीदा है। इस सोसाइटी में 4 और 5 बीएचके अपार्टमेंट शामिल हैं। दीपिका का फ्लैट 15वीं मंजिल पर है। 


खबरों की मानें तो इस अपार्टमेंट की कीमत 17.73 करोड़ रुपये है। इसके लिए एक्ट्रेस ने 1.07 करोड़ रुपये स्टाम्प ड्यूटी भरी है। दीपिका ने 30,000 हजार रुपये रजिस्ट्रेशन के लिए अदा किए हैं। अपार्टमेंट में कार पार्किंग की भी सुविधा उपलब्ध है। 
काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा गया था। अब वह जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी। इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है, जो इस साल दिवाली पर रिलीज होगी।  


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News