कृतिका कामरा प्रतिष्ठित एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में राष्ट्रीय विजेता के रूप में सम्मानित, ''बंबई मेरी जान'' के लिए मिला अवॉर्ड

Friday, Oct 04, 2024-01:28 PM (IST)

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कृतिका कामरा की खुशी इस वक्त सातवें आसमान पर है। उन्हें बंबई मेरी जान में शानदार प्रदर्शन के लिए सहायक भूमिका में बेस्ट एक्ट्रेस की श्रेणी में प्रतिष्ठित एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स 2024 में राष्ट्रीय विजेता के रूप में सम्मानित किया गया है।

 

यह पुरस्कार ऐसे समय में आया है जब बंबई मेरी जान ने इंडस्ट्री में लहरें पैदा की हैं, जिसने कृतिका को इस क्षेत्र में सबसे होनहार और कुशल कलाकारों में से एक के रूप में स्थापित किया है। ऐसे में अपना आभार और खुशी व्यक्त करते कृतिका ने कहा, "एशियन अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में राष्ट्रीय विजेता के रूप में नामांकित होने पर मैं वास्तव में सम्मानित और विनम्र महसूस कर रही हूं। बंबई मेरी जान मेरे लिए एक विशेष प्रॉजेक्ट रही है, और ऐसे वैश्विक मंच पर मेरे काम के लिए सराहना पाना बेहद संतुष्टिदायक है।

PunjabKesari

 

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने निर्देशक, लेखकों, सह-कलाकारों और पूरी टीम का उनके समर्थन और एक ऐसा किरदार बनाने के लिए आभारी हूं जिसने मुझे एक अभिनेता के रूप में अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने की अनुमति दी। यह सम्मान न केवल मेरे लिए बल्कि सीरीज़ से जुड़े सभी लोगों के लिए गर्व का क्षण है। मैं सिंगापुर में ग्रैंड अवार्ड्स में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए उत्सुक हूं।''

बंबई मेरी जान में कृतिका कामरा के शक्तिशाली चित्रण का प्रमाण है, जो  करियर में एक मील का पत्थर है जिसने उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और उनकेदर्शकों की प्रशंसा अर्जित की है। एशिया भर की बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए, कृतिका की इस स्तर पर पहचान एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा और समर्पण को उजागर करती है।
 


Content Writer

suman prajapati

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News