ब्लैक ड्रेस में प्रेग्नेंट सना सईद का खूबसूरत फोटोशूट, बेबी बंप पर kiss कर पति ने लुटाया प्यार

Friday, Sep 20, 2024-11:42 AM (IST)

मुंबई: टीवी की फेमस एक्ट्रेस सना सईद ने हाल ही में अफनी पहली प्रेग्नेंसी अनाउंट की। अपने IG हैंडल पर सना सईद ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा सबसे प्यारे तरीके से की। उन्होंने अपने मैटरनिटी शूट से कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्हें अपना बेबी बंप दिखाते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari

 

 

वहीं अब सना का एक और फोटोशूट वायरल हो रहा है। सामने आईं तस्वीरों में सना ब्लैक कलर के बॉडीकॉन में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें स्लीक थाई-हाई स्लिट थी। सना ने अपने इस लुक को मोतियों और हरे रंग के स्टोन ड्रॉप्स वाले कुछ चंकी ज्वैलरी के साथ पेयर किया था।मेकअप और बन हेयरस्टाइल के ग्लैमरस टच ने उनके लुक में चार चाँद लगा दिए।

 

PunjabKesari

एक तस्वीर में मा बनने वाली सना को अपने पूरे बढ़े हुए बेबी बंप पर दिल का निशान बनाते हुए देखा जा सकता है। जबकि दूसरी फोटो में इमाद ने अपनी पत्नी के पेट को प्यार से चूमा और यह सब बहुत प्यारा था।

PunjabKesari


सना सैयद ने स्प्लिट्सविला 8 में अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह स्पाई बहू, पापा बाय चांस, दिव्य-दृष्टि और कई अन्य जैसे कई धारावाहिकों में काम किया। एक्ट्रेस ने वर्तमान में कुंडली भाग्य में काम कर रही है और दिल जीत रही है।

PunjabKesari

 

अपने निजी जीवन में, सना ने 2021 में अपने जीवन के प्यार इमाद शम्सी से शादी की। कुछ महीने पहले, ऐसी खबरें आई थीं कि सना और इमाद अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। और अब बहुत सारी अटकलों के बाद एक्ट्रेस ने  कुछ मनमोहक पोस्ट के साथ इसकी पुष्टि कर दी। 

 

PunjabKesari


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News