दूसरी शादी के बाद चमकी मुनव्वर फारूकी की किस्मत, बने 6 करोड़ के आलीशान अपार्टमेंट के मालिक

Tuesday, Sep 24, 2024-05:07 PM (IST)

मुंबई: पॉपुलर स्टैंड-अप कॉमेडियन और 'बिग बाॅस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। मुनव्वर भले ही पिछले कुछ समय में किसी न किसी विवाद में फंसे हैं। इसके बावजूद भी वह अपने करियर में खूब तरक्की कर रहे हैं। पिछले दिनों वह अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने साल 2024 में मेकअप आर्टिस्ट मेहजबीन से शादी की थी। अब हाल ही में वो नए अपार्टमेंट को लेकर चर्चा में हैं। बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारूकी ने मुंबई में शानदार अपार्टमेंट खरीदा है।


PunjabKesari

 

 रिपोर्ट के मुताबिक, Munawar Faruqui के इस नए अपार्टमेंट की कीमत 6.09 करोड़ है। इसकी जानकारी 'स्क्वायर यार्ड्स' ने दी है। मुनव्वर ने यह अपार्टमेंट एक हाई राइज बिल्डिंग में लिया है जिसमें फिलहाल कंस्ट्रक्शन चल रहा है। 'स्क्वायर यार्ड्स' को जो डॉक्यूमेंट्स मिले हैं, उनके मुताबिक अपार्टमेंट 1,767.97 स्क्वायर फुट में फैला है। इसमें तीन पार्किंग स्पेस हैं।

PunjabKesari


 इस अपार्टमेंट का रजिस्ट्रेशन मुनव्वर फारूकी ने16 सितंबर, 2024 को करवाया था। इसके लिए उन्होंने 30 हजार रुपए के साथ 36.6 लाख के स्टांप शुल्क का भुगतान किया। जिस बिल्डिंग में मुनव्वर का यह नया अपार्टमेंट है उसमें सारे अपार्टमेंट्स 3BHK और 4BHK हैं और हर तरह की सुविधा उपलब्ध है।

PunjabKesari


मुनव्वर फारूकी की नेट वर्थ और संपत्ति की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यह 8 करोड़  है। स्टैंड-अप कॉमेडी, रियलिटी शोज, म्यूजिक वीडियोज, ब्रांड एंडोर्समेंट और यूट्यूब से मुनव्वर ने काफी मोटा पैसा कमाया है।  'बिग बॉस 17' जीतने पर उन्हें 50 लाख  मिले थे। वहीं 'बिग बॉस 17' में रहने के दौरान उन्हें रोजाना 7-8 लाख फीस मिली थी। अगर इसमें प्राइज मनी को जोड़ दिया जाए तो पूरे सीजन में उन्होंने 1.7 करोड़ कमाए।


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News