Rajkummar Rao की पत्नी Patralekha ने बर्थडे पर लुटाया प्यार, शेयर की खूबसूरत वीडियो

Saturday, Aug 31, 2024-06:41 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के लिए साल 2024 बेहद खास साबित हो रहा है। इस साल में उन्होंने तीन सफल फिल्में दीं, जिनमें से दो ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। हाल ही में, अभिनेता ने अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ अपने 40वें जन्मदिन का जश्न मनाया।

PunjabKesari

बता  दें, 31 अगस्त को राजकुमार राव का 40वां जन्मदिन था। इस खास मौके पर पत्रलेखा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारा वीडियो साझा किया। इस वीडियो में राजकुमार बर्फीली पहाड़ियों के बीच खुशी से दौड़ते नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनकी कई तस्वीरें भी शामिल हैं, जिसमें वह 'स्त्री 2' के विक्की के रूप में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस बीच उनकी पत्नी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे राज! आपके लिए यह साल कितने शानदार रहा है, श्रीकांत से लेकर माही और स्त्री तक। हम अक्सर यह बहस करते हैं कि क्या एक महान अभिनेता बनने के लिए एक अच्छा इंसान होना जरूरी है? और मैं पूरी विश्वास के साथ कह सकती हूं कि इसका जवाब हां है, और यह आप पर बिल्कुल फिट बैठता है।" वहीं  एक्टर ने इस खूबसूरत पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, "मेरे प्यार, थैंक यू। तुम मेरे पंखों के नीचे की हवा हो, मेरी ताकत और मेरा सब कुछ। और तुम्हारा जादुई काम आईसी 814 में बहुत प्रेरणादायक है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌸 Patralekhaa 🌸 (@patralekhaa)

वर्क फ्रंट की बात करें राजकुमार राव की हालिया सफलता के बीच, उनकी आगामी फिल्म ‘मालिक’ की घोषणा भी हो गई है। यह एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन पुलकित ने किया है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, और वह  इसमें अपने एक्शन अवतार के लिए जाने जाएंगे।


 


Content Editor

Senior

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News