पटौदी पैलेस में ''सैफीना'' का ''इश्क वाला लव'', वेडिंग एनिवर्सरी पर बेगम करीना के गालों पर Kiss कर सैफ ने लुटाया प्यार

Thursday, Oct 17, 2024-03:07 PM (IST)

मुंबई: करीना कपूर खान और सैफ अली खान बी-टाउन की प्यारी जोड़ी में से एक है। फैंस के बीच ये कपल सैफीना के नाम से फेमस है। कपल ने 16 अक्टूबर को अपनी 12th वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास दिन को सैफीना ने पटौदी प्लेस में मनाया। हाल ही में कपल के वेडिंग एनिवर्सरी की सेलिब्रेशन से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों का इश्क वाला लव देखने को मिल रहा है। सामने आईं तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सैफ और करीना पटौदी पैलेस के लाॅन में खड़े हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीर में जहां करीना कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। वहीं सैफ उनके गालों पर किस कर रहे हैं। यह तस्वीर खूबसूरती से एक-दूसरे के लिए उनके गहरे प्यार को दर्शाती है, जो बताती है कि वे वाकई स्वर्ग में बनी जोड़ी हैं।

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में कपल कैमरे के सामने पोज दे रहा है। तस्वीर में सैफ करीना के कंधे पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो करीना ऑफ व्हाइट कोऑर्ड सेट में स्टाइलिश लग रही हैं। वहीं सैफ ने टी-शर्ट और ढीले ट्राउजर में लुक कैज़ुअल रखा।

PunjabKesari

 

इससे पहले करीना ने अपनी वेडिंग सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने अपने पति की एक कैंडिड तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे हेरिटेज हवेली के हरे-भरे लॉन पर खड़े होकर खूबसूरती को निहार रहे हैं। कैमरे की तरफ पीठ करके, सैफ एक कैजुअल ब्लू टी और जींस में रिलैक्स्ड लग रहे थे। इस तस्वीर के साथ करीना ने एक हार्ट स्टिकर जोड़ा। एक तस्वीर में तैमूर नजर आ रहे हैं जो र वॉलीबॉल के खेल का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने इस पल को कैप्शन दिया- "मेरी तरह का जश्न", साथ में लाल दिल और इंद्रधनुषी इमोजी भी लगाई।

PunjabKesari

करीना कपूर और सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई के कोलाबा स्थित ताज महल होटल में शादी की थी। उनकी प्रेम कहानी 2008 में यशराज फिल्म्स की फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। कपल ने 2016 में पहले बेटे तैमूर और 2021 में दूसरे बेटे जेह का स्वागत किया। 

काम की बात करें तो करीना कपूर खान हाल ही में हंसल मेहता की द बकिंघम मर्डर्स में नजर आईं थीं।  सैफ अली खान ने जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ देवरा: भाग 1 में काम किया। 


Content Writer

Smita Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News